Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा ने कहा- नेपोटिज्म आपको सफलता नहीं दिलाती

हाल ही में प्रियांक ने अपना म्यूजिक लेबल धमाका रिकॉर्डस लॉन्च किया। उन्होंने 2020 में फिल्म 'सब कुशल मंगल' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें अक्षय खन्ना भी थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 25, 2021 12:56 IST
priyank sharma- India TV Hindi
Image Source : PRIYANK SHARMA/INSTAGRAM पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा

मुंबई: गुजरे जमाने की एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे और बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के चचेरे भाई अभिनेता प्रियांक शर्मा का कहना है कि पारिवारिक पृष्ठभूमि किसी भी रचनात्मक व्यक्ति को सफलता हासिल करने में मदद नहीं करती है। हाल ही में प्रियांक ने अपना म्यूजिक लेबल धमाका रिकॉर्डस लॉन्च किया। उन्होंने 2020 में फिल्म 'सब कुशल मंगल' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें अक्षय खन्ना भी थे।

अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं के परिवार से आने के बारे में पूछे जाने पर, क्या इसने उन्हें बॉलीवुड में अपना स्थान खोजने में मदद की है, प्रियांक ने आईएएनएस से कहा, "मुझे लगता है कि एक ऐसे परिवार में बढ़ रहा है जहां हर कोई रचनात्मक पेशे का हिस्सा है, चाहे वह संगीत हो, सिनेमा, फिल्म निर्माण, मैंने देखा है कि यह कितना जोखिम भरा व्यवसाय है।"

उन्होंने कहा, "मैंने देखा है कि शुक्रवार से शुक्रवार के बीच जीवन कैसे बदलता है। इसलिए शुरू से ही, मुझे पता था कि मेरी पारिवारिक पृष्ठभूमि मुझे मेरी सफलता का क्षण पाने में मदद नहीं करेगी और अगर मैं पेशेवर रूप से अभिनय करना चाहता हूं, तो अनिश्चितता की भावना होगी। इसलिए, जब लोग भाई-भतीजावाद के बारे में बात करते हैं, तो मुझे आश्चर्य होता है कि क्या वे समझते हैं कि एक कलाकार के रचनात्मक विकास का पारिवारिक पृष्ठभूमि से कोई लेना-देना नहीं है। बल्कि हम पर एक अलग दबाव है।"

प्रियांक ने कहा कि भले ही वह फिलहाल एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, लेकिन वह आधिकारिक घोषणा का इंतजार कर रहे हैं और तब तक सब कुछ छुपा हुआ है।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement