Friday, April 19, 2024
Advertisement

पाकिस्तानी एक्टर अली जफर ने कोविड सेकेंड वेव के बीच भारत के लिए मांगी दुआ, कहा- मुश्किल समय में आपके साथ

भारत कोविड-19 की दूसरी लहर से जूझ रहा है, जिससे निकलने के लिए दुआं मांगते हुए अली जफर ने वीडियो संदेश जारी किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 05, 2021 22:05 IST
ali zafar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- ALI ZAFAR अली जफर ने कोविड सेकेंड वेव  के बीच भारत के लिए मांगी दुआ

मुंबई: पाकिस्तानी एक्टर ऐर सिंगर अली जफर ने बुधवार को भारत के लिए एक वीडियो संदेश साझा किया, जिसमें उन्होंने कोविड-19 से जूझ रहे देश के लिए अपनी चिंता जाहिर की और साथ ही इससे उभरने के लिए प्रार्थना भी की। भारत कोविड-19 की दूसरी लहर से जूझ रहा है, जिससे निकलने के लिए दुआं मांगते हुए अली जफर ने वीडियो संदेश जारी किया है।

नीलू कोहली को बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन से लगा गहरा धक्का, कहा- चारों तरफ भय का माहौल

हिंदी और उर्दू दोनों भाषाओं में बोलते हुए जफर ने कहा, भारत के लोग, आप ऐसे कठिन समय और दर्द का सामना कर रहे हैं, जिसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता। पाकिस्तान में भी लोग परेशान हैं। शायद ये कठिन समय हमें समझाएगा कि मानवता क्या है और यह फैक्ट है कि मानवता से बड़ा कुछ भी नहीं है। इन कठिन समय में, पाकिस्तान के लोग और मैं आपके साथ खड़े हैं और आपकी सलामती की दुआ करते हैं। हम सभी ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं कि हमारी मुश्किलें जल्द ही दूर हो जाएं और भारत, पाकिस्तान और दुनिया में हर जगह खुशियां हों। आइए सभी एक साथ खड़े हों और इन कठिन समय के दौरान एक-दूसरे के लिए प्रार्थना करें।

18 साल के स्टूडेंट के लिए मसीहा बने सलमान खान, पिता का साया उठ जाने के बाद अभिनेता ने किया राशन और पढ़ाई का इंतजाम

अली जफर ने बॉलीवुड में एक अभिनेता के तौर पर कई फिल्मों में काम किया है। उन्हें डियर जिंदगी, तेरे बिन लादेन, मेरे ब्रदर की दुल्हनिया और किल दिल सहित कई लोकप्रिय फिल्मों में देखा जा चुका है। अभिनय के साथ ही वह अच्छा गाते भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement