Friday, April 19, 2024
Advertisement

मैं ऐसी अभिनय शैली अपनाता हूं जो यथार्थवादी हो और जिससे लोग जुड़ सकें: पंकज त्रिपाठी

पंकज की इस साल कई फिल्में रिलीज होने हैं, जिनमें 'मिमी', '83' और 'मुंबई सागा' शामिल हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: March 18, 2021 6:49 IST
pankaj tripathi - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @NETFLIXINDIA मैं ऐसी अभिनय शैली अपनाता हूं जो यथार्थवादी हो और जिससे लोग जुड़ सकें: पंकज त्रिपाठी 

अभिनेता पंकज त्रिपाठी का कहना है कि पर्दे पर वह जिस चरित्र को चित्रित करते हैं, उसके बावजूद वह यह सुनिश्चित करते हैं कि जो किरदार वह निभा रहें हैं, उसके लिए वह एक ऐसी अभिनय शैली अपनाएं, जिससे लोग जुड़ सकें।

पंकज ने कहा, "मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि मैं एक ऐसी अभिनय शैली अपनाऊं, जो यथार्थवादी और भरोसेमंद हो। चाहे वह कॉमेडी हो या कोई अन्य किरदार, जिसे मैं निभाऊं, मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि उन्हें ऑन-स्क्रीन मानवीय रूप में पेश किया जाए।"

पंकज त्रिपाठी कैसे निभाते हैं निगेटिव किरदार, अभिनेता खुद किया है खुलासा

उन्होंने सभी उम्र वर्ग के दर्शकों को साधने पर जोर दिया और कहा कि वह एक ही परिवार की तीन अलग-अलग पीढ़ियों के साथ संबंध बनाने में सक्षम होना चाहते हैं। उन्होंने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि मेरे पास अपनी कुछ परियोजनाओं के माध्यम से प्रत्येक पीढ़ी को पेशकश करने के लिए कुछ है, जिसका हर कोई आनंद ले सकता है।"

पंकज की इस साल कई फिल्में रिलीज होने हैं, जिनमें 'मिमी', '83' और 'मुंबई सागा' शामिल हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement