1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शर्मिला टैगोर चाहती हैं विराट और अनुष्का जल्दी बने माता-पिता, जानिए इस ख्वाहिश के पीछे की वजह

शर्मिला टैगोर चाहती हैं विराट और अनुष्का जल्दी बने माता-पिता, जानिए इस ख्वाहिश के पीछे की वजह

शर्मिला टैगोर हाल ही में करीना कपूर के रेडियो शो में गई थीं। जहां उन्होंने कहा- जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का बच्चा होगा तो तैमूर की लाइफ में मीडिया की दखलअंदाजी कम हो जाएगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 13, 2019 20:36 IST
sharmila tagore- India TV
शर्मिला टैगोर

करीना कपूर और सैफ अली खान का बेटा तैमूर अली खान मीडिया में बहुत पॉपुलर हैं। तैमूर की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। तैमूर की फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। तैमूर के जीवन में मीडिया की ज्यादा दखलअंदाजी पर उनके माता-पिता अक्सर परेशान रहते हैं। तैमूर की दादी शर्मिला टैगोर को भी इस दखलअंदाजी से दिक्कत है।

शर्मिला टैगोर हाल ही में करीना कपूर के रेडियो शो में गई थीं। जहां उन्होंने कहा- जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का बच्चा होगा तो तैमूर की लाइफ में मीडिया की दखलअंदाजी कम हो जाएगी। चैट शो में शर्मिला ने कहा- मीडिया से मिल रही अटेंशन से तैमूर को परेशानी तब सबसे ज्यादा होगी जब वह 7-8 साल के हो जाएंगे। साथ ही मीडिया हर किसी को ऊपर पहुंचाती  है और फिर नीचे लेकर आती है।

शर्मिला टैगोर ने आगे कहा- जब तैमूर बड़ा होने लगेगा तब उनके पास सोशल मीडिया एक्सेस होगा तो उनके पास हद से ज्यादा इंफार्मेंशन होगी। लेकिन मुझे लगता है मीडिया आपको बनाती भी है और नीचे अचानक से गिराती भी है। कल जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का बच्चा होगा तो हो सकता है तैमूर को नजरअंदाज किया जाए। जिसका जवाब देते हुए करीना ने कहा- काश ऐसा ही हो।

चैट शो में करीना और शर्मिला टैगोर ने खूर सारी बातें की। फेवरेट ग्रैंडकिड से लेकर बहू और बेटी में अंतर तक। इन बातों पर चर्चा की।

ये भी पढ़ें:

करीना कपूर खान ने सास से पूछा बेटी और बहू में अंतर, शर्मिला टैगोर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

सोहा अली खान ने शेयर की मां शर्मिला टैगोर के बर्थ डे की ग्रुप फोटो, तैमूर और इनाया केक की तरफ देखते आए नजर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13