1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. परेश रावल की मौत की उड़ी अफवाह, एक्टर ने ली यूं चुटकी

परेश रावल की मौत की उड़ी अफवाह, एक्टर ने ली यूं चुटकी

परेश रावल ने शुक्रवार को एक सोशल मीडिया पेज पर अपने निधन वाली खबर पर चुटकी ली है। 

India TV Business Desk India TV Business Desk
Updated on: May 14, 2021 17:49 IST
परेश रावल- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- PARESH RAWAL परेश रावल

मुंबई: दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ने शुक्रवार को एक सोशल मीडिया पेज पर अपने निधन वाली खबर पर चुटकी ली है। अभिनेता ने एक ट्विटर पेज का स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें हिंदी में शोक संदेश के साथ उनकी तस्वीर है, यह घोषणा करते हुए कि "परेश रावल जी, फिल्म उद्योग के एक सदस्य का 14 मई, 2021 को सुबह 7 बजे निधन हो गया है।"

हास्य के साथ हंसी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, 65 वर्षीय अभिनेता ने ट्वीट किया "गलतफहमी के लिए क्षमा करें क्योंकि मैं शाम 7 बजे सोया था ..!"

हालांकि, अभिनेता के प्रशंसक मौत की अफवाह से खुश नहीं हैं। किसी ने गुस्सा जताया तो किसी ने उनकी लंबी उम्र की दुआ की। कुछ प्रशंसकों ने नकली समाचारों से हास्य के साथ निपटने के लिए अभिनेता की विशेषता वाले मीम्स भी साझा किए।

'झूम झूम' का मेकिंग वीडियो आया सामने, सलमान खान और राधे की टीम ने न्यू नॉर्मल के साथ की थी शूटिंग

एक फैन ने कमेंट किया, "इस पेज के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। मैं इस तरह का मजाक बर्दाश्त नहीं कर सकता। आप मेरे फेवरेट सर हैं। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि यह दिन कभी न आए।"

एक अन्य प्रशंसक ने सुझाव दिया "हाँ, यह स्वाद में बुरा है।"

Photos: मलाइका अरोड़ा कोरोना लॉकडाउन में पेट डॉग को घुमाने निकलीं, वायरल हुईं तस्वीरें 

एक अन्य प्रशंसक ने ट्वीट किया, "सभी जीवित दिग्गजों को कुछ सम्मान दिखाया जाना चाहिए। किसी की मृत्यु की घोषणा करके उनके पास अधिक लाइक और शेयर (टीआरपी) नहीं हो सकते हैं। यह सभ्य समाज में स्वीकार्य नहीं है।"

अगर काम की बात करें तो, रावल अगली बार 'हंगामा 2' में दिखाई देंगे, ये 2003 की फिल्म 'हंगामा' की अगली कड़ी होगी। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी, मिजान जाफेरी और प्रणिता सुभास भी हैं।

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X