Friday, May 03, 2024
Advertisement

परिणीति चोपड़ा ने लंदन में लगवाई फाइजर वैक्सीन, प्रियंका चोपड़ा ने क्लिक की उनकी ये फोटो

परिणीति चोपड़ा ने लंदन में फाइजर वैक्सीन लगवाने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की है, जो उनकी बहन व एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने क्लिक की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 15, 2021 10:36 IST
parineeti chopra pfizer vaccine in london priyanka chopra clicked pictures - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: PARINEETICHOPRA परिणीति चोपड़ा ने लंदन में लगवाई फाइजर वैक्सीन, प्रियंका चोपड़ा ने क्लिक की उनकी ये फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने लंदन में फाइजर वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर फैंस को यह जानकारी दी है। इस तस्वीर को उनकी बहन और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने क्लिक की हैं। परिणीति ने ये भी बताया कि वैक्सीन लगवाने के बाद उनकी हालत कैसी हो गई। 

परिणिति चोपड़ा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'यहां टीका लगवा लिया है। कुछ फोटोज क्लिक की हैं। फिर सच्चाई से सामना हुआ। #Pfizer #London' उन्होंने फोटो क्रेडिट में प्रियंका चोपड़ा का नाम लिखा है। 

प्रियंका चोपड़ा ने सास डेनिस जोनस को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें

परिणीति ने 3 तस्वीरें साझा की हैं। इनमें से 2 में उनके हाथों में उस जगह पर टेप लगा हुआ है, जहां पर वैक्सीन लगवाई है। आखिरी फोटो में वो हाथों पर बॉटल से सिकाई करती दिखाई दे रही हैं। इससे साफ जाहिर होता है कि वैक्सीन लगने के बाद उनके हाथों में काफी दर्द हुआ है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति जल्द ही रणबीर कपूर और अनिल कपूर के साथ एनिमल में दिखाई देंगी। इससे पहले हाल ही में उनकी 'संदीप और पिंकी फरार', 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' और 'साइना' रिलीज हुई थी। 

वहीं प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो वो आखिरी बार पर्दे पर ओटीटी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में नजर आई थीं। रामिन बहारानी निर्देशित इस फिल्म में आदर्श गौरव और राजकुमार राव भी अहम भूमिका में थे।

वह इन दिनों प्रियंका 'सिटाडेल' में बिजी हैं। 'एवेंजर्स' के निमार्ता जो और एंथनी रूसो द्वारा अभिनीत, 'सिटाडेल' एक जासूसी थ्रिलर सीरीज है, जिसमें उनके को स्टार रिचर्ड मैडेन है। सीरीज ओटीटी पर रिलीज होगी ।

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement