Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पुरानी ड्रेस पहन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई में पहुंची थीं परिणीति, कृति सैनन भी कर चुकी हैं कॉपी

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा 18 अगस्त को अपनी कजिन प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस के रोका और सगाई पार्टी में शामिल हुई थीं, लेकिन सगाई में वह पुरानी ड्रेस पहन कर गई थीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 19, 2018 16:12 IST
Parineeti Chopra, Kriti Sanon- India TV Hindi
Parineeti Chopra, Kriti Sanon

नई दिल्ली: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा 18 अगस्त को अपनी कजिन प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस के रोका और सगाई पार्टी में शामिल हुई थीं। रोका सेरेमनी में परिणीति ने पीला सलवार-कमीज पहना था और शाम को सगाई पार्टी में वो ब्लैक ड्रेस पहन कर पहुंची थीं। उन्होंने दोनों सेरेमनी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, लेकिन आपको बता दें कि परिणीति की सगाई पार्टी वाली ड्रेस पुरानी हैं।

यह ब्लैक ड्रेस वो जनवरी, 2017 में दुबई के एक इवेंट में भी पहन चुकी हैं। उस समय भी परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर की थी। यह ड्रेस हेमंत और नंदिता ने डिजाइन की है।

इस ड्रेस को लेकर बॉलीवुड हीरोइनों में कुछ ज्यादा ही क्रेज है क्योंकि ऐसी ही ड्रेस कृति सैनन भी एक इवेंट में पहन चुकी हैं। कृति और परिणीति के एक जैसे कपड़े पहनने के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया था।

Kriti Sanon

Kriti Sanon

परिणीति ने प्रियंका और निक की तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा था।

परिणीति की प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वो अर्जुन कपूर के साथ संदीप और पिंकी फरार और नमस्ते इंग्लैंड में नजर आएंगी। संदीप और पिंकी फरार की शूटिंग खत्म हो चुकी है, जबकि नमस्ते इंग्लैंड की बची है।

कहां हुई थी प्रियंका-निक की मुलाकात

निक और प्रियंका की मुलाकात मेट गाला 2017 के दौरान हुई थी। दोनों कुछ महीनों से एक-दूसरे से डेट कर रहे हैं। इस साल की शुरुआत में निक, प्रियंका की मम्मी से मिलने के लिए मुंबई भी आए थे। मम्मी से मिलने के बाद प्रियंका, निक, प्रियंका के भाई सिद्धार्थ और कजिन परिणीति चोपड़ा गोवा भी गए थे।

प्रोफेशनल लाइफ में भी बिजी हैं प्रियंका

प्रियंका के प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वो सोनाली बोस की 'स्काई इज पिंक' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम हैं। इसके अलावा प्रियंका, सलमान के साथ 'भारत' भी करने वाली थीं, लेकिन निक संग सगाई के कारण उन्होंने यह फिल्म करने से मना कर दिया था।

Also Read:

जानिए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की पूरी लव स्टोरी!

क्या दीपिका पादुकोण को सगाई में बुलाना भूल गईं प्रियंका चोपड़ा?

निक और प्रियंका की सगाई में आलिया-परिणीति समेत ये सितारे हुए शामिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement