Thursday, March 28, 2024
Advertisement

परिणीति चोपड़ा ने जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय का किया सपोर्ट, कहा- प्लीज मुझे बताएं, मैं कैसे मदद कर सकती हूं...

परीणीति ने जोमेटो से कहा है कि वह इस मामले का पूरा विवरण सामने रखे, ताकि सच का पता चल सके।

IANS Written by: IANS
Published on: March 14, 2021 13:56 IST
parineeti chopra supports zomato delivery boy- India TV Hindi
Image Source : TWITTER:@PARINEETICHOPRA/@ARUNVIRUPAKSHA परिणीति चोपड़ा ने जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय का किया सपोर्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने बेंगलुरु की मॉडल से मेकअप आर्टिस्ट बनी महिला द्वारा जोमेटो के डिलीवरी ब्ऑय पर लगाए गए आरोप को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी है। उन्होंने जोमेटो से कहा है कि वह इस मामले का पूरा विवरण सामने रखे, ताकि सच का पता चल सके।

परिणीति ने लिखा, "जोमेटो इंडिया - कृपया सच का पता लगाएं और उसे सार्वजनिक तौर पर पेश करें.. यदि वह सज्जन निर्दोष है (और मुझे विश्वास है कि वह है), तो उस महिला को दंडित करने में हमारी मदद करें। यह अमानवीय, शर्मनाक और दिल दहला देने वाला है। कृपया मुझे बताएं कि मैं कैसे मदद कर सकती हूं..।"

परिणीति चोपड़ा ने कहा: 'साइना' वह चुनौती थी जिसकी मुझे तलाश थी

बेंगलुरु की इस महिला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर दावा किया था कि डिलीवरी ब्ऑय ने उसे मुक्का मारा था। इसके बाद कंपनी ने डिलीवरी ब्ऑय को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है और उसके कानूनी खर्च को वहन कर रही है। साथ ही कंपनी महिला के इलाज का खर्च भी उठा रही है।

परिणीति के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह 'संदीप और पिंकी फरार' और 'साइना' में नजर आएंगी। दिबाकर बनर्जी की इस फिल्म में अभिनेता अर्जुन कपूर पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं, वहीं परिणीति एक महत्वाकांक्षी लड़की की भूमिका निभा रही हैं। वहीं फिल्म 'साइना' मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित बायोपिक है। अमोल गुप्ते द्वारा निर्देशित यह फिल्म 26 मार्च को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement