1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शुक्रवार को होगी बड़ी जंग, पानीपत vs पति पत्नी और वो, कौन मारेगा बाजी

शुक्रवार को होगी बड़ी जंग, पानीपत vs पति पत्नी और वो, कौन मारेगा बाजी

पानीपत का मैदान होगा और चुहलबाजी करेंगे पति पत्नी और वो। अब देखना ये है कि दर्शको को क्या पसंद आएगा, देशभक्ति या पारिवारिक कॉमेडी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 03, 2019 10:47 IST
panipat vs pati patni aur voh- India TV Hindi
पानीपत vs पति पत्नी और वो

इस शुक्रवार अलग अलग जॉनर की दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। पहली फिल्म है पति पत्नी और वो है औऱ दूसरी फिल्म है पानीपत। दोनों ही फिल्मों में शानदार  स्टारकास्ट है। पहली फिल्म मेलोडी कॉमेडी पारिवारिक ड्रामा है औऱ दूसरी फिल्म देशभक्ति की गाथा कहती शौर्य़ की कहानी है। दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं औऱ इन्हें देखकर दोनों ही फिल्मों के दमदार होने की उम्मीद जताई जा रही है। 

दिसंबर के पहले शुक्रवार को रिलीज हो रही इन दोनों ही फिल्मों से बॉलीवुड को काफी उम्मीदें हैं, दोनों का जॉनर अलग अलग होने के चलते हो सकता है कि दोनों ही फिल्में कमाल दिखाएं लेकिन फिर भी पहले हफ्ते दोनों ऑडिएंस को अपनी तरफ खींचने की पुरजोर कोशिश करेंगी। अब कौन सी फिल्म कमाई में कामयाब होती है और किसे मिलती है क्रिटिक्स की सराहना, ये शुक्रवार को देखने को मिलेगा।

पहले बात करते हैं मेलोडी पारिवारिक ड्रामा यानी पति पत्नी और वो के बारे में। फिल्म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर औऱ नई नवेली अनन्या पांडे है। फिल्म घरवाली और बाहरवाली के चक्कर में फंसे मिडिल क्लास इंसान की है। इससे पहले यही फिल्म करके संजीव कुमार ने काफी वाहवाही पाई थी। पहली वाली फिल्म 1978 में आई थी और इसमें संजीव कुमार विद्या सिन्हा औऱ रंजीता के बीच फंस गए थे।

इस फिल्म के निर्देशक हैं मुदस्सर अजीज, जो हैप्पी भाग जाएगी फिल्म बना चुके हैं। मुदस्सर ने जिस तरह से एक घरेलू विडंबना को हल्की फुल्की कॉमेडी में पिरोकर पेश किया है, उससे दर्शकों में इस फिल्म के प्रति उत्सुकता जाग रही है। मध्यम बजट की होने के चलते फिल्म को कार्तिक आर्य़न और भूमि जैसे कलाकारों से भी फायदा मिलेगा।

दूसरी फिल्म की बात करें तो पानीपत के गाने भले ही दर्शकों को पसंद आएं हो लेकिन ट्रेलर कुछ खास तारीफ नहीं पा सका था। फिल्म में अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन जैसे सितारे हैं और फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर को पीरियड ड्रामा बनाने का खासा अनुभव भी है, ये अनुभव औऱ बेहतरीन स्टारकास्ट फिल्म को अच्छी अपनिंग दिला सकती है लेकिन चूंकि पिछले कुछ सालों में दर्शक काफी पीरियड फिल्में देख चुका है।

ऐसे में अर्जुन कपूर को लेकर बनी पानीपत कितना कमाल दिखा पाएगी, ये कहना अभी जरा मुश्किल है। 

Sapna Hai Sach Hai Song: सदाशिवराव और पार्वती बनकर अर्जुन कपूर-कृति सेनन ने की शादी, बेहद खूबसूरत है गाना 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment