Friday, April 19, 2024
Advertisement

'पेंगुइन' में एक डॉग भी महत्वपूर्ण भूमिका में, एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने कही ये खास बात

अमेजन प्राइम वीडियो में भारत सहित 200 देशों और क्षेत्रों में तमिल व तेलुगू में इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को देखा जा सकता है।

IANS Written by: IANS
Published on: June 19, 2020 14:18 IST
कीर्ति सुरेश ने शूटिंग से जुड़े अपने अनुभवों को साझा किया- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @KEERTHYSURESHOFFICIAL कीर्ति सुरेश ने शूटिंग से जुड़े अपने अनुभवों को साझा किया

मुंबई: अमेजन प्राइम वीडियो की आगामी मिस्ट्री थ्रिलर 'पेंगुइन' 19 जून, 2020 को रिलीज हो गई है। इस फिल्म के साथ ईश्वर कार्तिक बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत कर चुके हैं। वहीं, मुख्य भूमिका कीर्ति सुरेश द्वारा निभाई गई है, जो एक बेहद आशाजनक परफॉर्मेस में दिखाई दीं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि साइरस नामक एक कुत्ता भी इस फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है! 

कीर्ति सुरेश ने साइरस के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, "हालांकि मैंने पहले भी कुत्तों के साथ शूटिंग की है और मलयालम में एक फिल्म शूट करने के बाद शायद मुझे कुत्तों से अधिक लगाव हो गया है। वह मेरी दूसरी फिल्म थी और फिल्म कुत्तों के बारे में थी और मैंने उसमें एक अंधी लड़की की भूमिका निभाई थी और वह मेरे लिए एक गाइड डॉग की तरह था। इसलिए मैं हमेशा से इनसे वाकिफ रही हूं। इन सबके बाद मैं फिर से एक डॉगी के साथ अभिनय कर रही हूं।"

'पेंगुइन' को लेकर कीर्ति सुरेश ने किया खुलासा, फिल्म को लेकर सोच ली थी ये बात

उन्होंने कहा, "मुझे याद है कि जब ईश्वर ने मुझे इसकी कहानी सुनाई थी, तो उन्होंने कहा था कि वह इस भूमिका के लिए शायद अपने डॉगी मैडी को इसका हिस्सा बनाएंगे, लेकिन इसी के साथ वह एक अन्य ट्रेंड डॉग की भी तलाश करेंगे।"

अभिनेत्री आगे कहती हैं, "बाद में उन्होंने मुझे बताया कि वह एक अच्छी तरह से प्रशिक्षित ब्लैक लैब्राडॉर ढूंढ़ने में असमर्थ रहे हैं, इसलिए वह मैडी को इसका हिस्सा बनाने चाहते हैं।"

मैडी ने किस तरह सेट का वातावरण बनाए रखा? इस सवाल पर कीर्ति ने कहा, "यह बेहद मजेदार था। मैडी एक बहुत ही प्यारा कुत्ता है और उसके साथ रहना बहुत मजेदार था। मैं वास्तव में मैडी के साथ फिर से काम करना चाहती हूं।"

फिल्म के ट्रेलर ने सभी के ध्यान को अपनी तरफ आकर्षित किया। अमेजन प्राइम वीडियो में भारत सहित 200 देशों और क्षेत्रों में तमिल व तेलुगू में इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को देखा जा सकता है। इसे डबिंग के सहारे मलयालम संस्करण में भी पेश किया गया है।

'पेंगुइन' का निर्माण कार्तिक सुब्बाराज ने स्टोन बेंच फिल्म्स के बैनर तले किया है और पैशन स्टूडियोज के तहत कार्तिकेन संथानम, सुधन सुंदरम और जयराम द्वारा यह रचित है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement