Friday, March 29, 2024
Advertisement

रितेश बत्रा की फिल्म 'फोटोग्राफ' की रिलीज तारीख बदली, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

रितेश बत्रा द्वारा लिखित और निर्देशित, फ़ोटोग्राफ़ को अमेज़ॅन स्टडियस द्वारा द मैच फैक्ट्री के साथ मिलकर प्रस्तुत किया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 15, 2019 7:04 IST
#PhotographMovie - India TV Hindi
#PhotographMovie 

मुंबई: बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में बड़े पैमाने पर तारीफ पाने के बाद अब फिल्म 'फोटोग्राफ' के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज तारीख बदल दी है। पहले यह फिल्म 8 मार्च को रिलीज होनी थी, अब 15 मार्च 2019 को इस फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया गया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा अभिनीत "फोटोग्राफ" के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर नई रिलीज़ तारीख के साथ एक पोस्टर साझा किया है। पोस्टर के साथ लिखा गया है- Two worlds met with the help of a  #PhotographMovie Releases in India on 15th March (एक फोटोग्राफ की मदद से दो संसार मिलते हैं, फोटोग्राफ मूवी अब 15 मार्च को भारत में रिलीज होगी।)

फ़िल्म फोटोग्राफ को इससे पहले सनडांस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया था और साथ ही सबसे प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में से एक - बर्लिन फिल्म फेस्टिवल भी की दिखाई गई थी, जहां फ़िल्म को शानदार समीक्षा प्राप्त हुई और आलोचकों द्वारा भी काफी सराहा गया था। द लंचबॉक्स के सफल सहयोग के बाद निर्देशक रितेश एक बार फिर अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम कर रहे है।

मुम्बई की धारावी की पृष्ठभूमि में स्थापित फ़िल्म में नवाज़ एक फ़ोटोग्राफ़र का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे और सान्या मल्होत्रा फ़िल्म में एक कॉलेज गर्ल की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी जो अपनी पढ़ाई में अव्वल है। पुरस्कार विजेता निर्देशक की इस आगामी फिल्म का प्रतिष्ठित सनडांस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया था और हाल ही में बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी प्रदर्शित की गई थी।

रितेश बत्रा द्वारा लिखित और निर्देशित, फ़ोटोग्राफ़ को अमेज़ॅन स्टडियस द्वारा द मैच फैक्ट्री के साथ मिलकर प्रस्तुत किया गया है और यह फ़िल्म 15 मार्च 2019 को भारत में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।  

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Gully Boy Movie Review: जोया अख्तर की 'गली बॉय' ने जीता दिल, रणवीर, आलिया और सिद्धांत चतुर्वेदी की दमदार परफॉर्मेंस

Valentine's Day पर टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी को किया प्रपोज, देखिए क्या जवाब मिला

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक-दूसरे को ऐसे किया वेलेंटाइन डे विश, देखें Photos

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement