Sunday, May 05, 2024
Advertisement

'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' का ट्रेलर देखकर प्रधानमंत्री मोदी ने अक्षय कुमार को दी शाबासी

अक्षय कुमार को उनकी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शाबासी मिली है। पीएम ने ट्विटर पर लिखा है, ‘’टॉयलेट एक प्रेम कथा- स्वच्छता का संदेश देने की बेहतर कोशिश है।‘’

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 14, 2017 13:02 IST
toilet ek prem katha- India TV Hindi
Image Source : PTI toilet ek prem katha

नई दिल्ली:  अभिनेता अक्षय कुमार को उनकी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शाबासी मिली है। पीएम ने ट्विटर पर लिखा है, ‘’टॉयलेट एक प्रेम कथा- स्वच्छता का संदेश देने की बेहतर कोशिश है।‘’ नेशनल अवॉर्ड विनर अक्षय कुमार ने फिल्म #ToiletEkPremKatha का ट्रेलर पीएम मोदी को टैग करके ट्विटर पर लिखा था- स्वच्छ भारत के लिए मेरी एक कोशिश’’ इसी ट्वीट पर पीएम ने रिप्लाई किया है।

अक्षय ने पिछले महीने ही पीएम मोदी से मुलाकात की थी और अपनी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा की चर्चा की थी। उस वक्त अक्षय ने ट्वीट करके बताया था कि प्रधानमंत्री उनकी फिल्म का नाम सुनकर मुस्कुरा उठे थे। आपको बता दें, अक्षय की यह फिल्म मोदी सरकार के 'स्वच्छ भारत मिशन' से इंस्पायर है। फिल्म में टॉयलेट की अहमियत बताई गई है। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

toilet ek prem katha

Image Source : PTI
toilet ek prem katha
अक्षय की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया। 3 मिनट लंबे ट्रेलर में दिखाया गया है कि अक्षय शादी करके भूमि पेडनेकर को घर लाते हैं, लेकिन उनके घर में टॉयलेट न होने की वजह से दोनों पति-पत्नी में लड़ाई शुरू हो जाती है। जिसके बाद अक्षय घर में टॉयलेट बनवाने की कोशिश करते हैं।

ट्रेलर के लास्ट में अक्षय एक डायलॉग बोलते हैं, 'आशिकों ने तो आशिकी के लिए ताजमहल बना दिया, हम एक संडास ना बना सके'।

फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि के अलावा अनुपम खेर और सना खान भी हैं। वायकॉम मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी फिल्म के डायरेक्टर नारायण सिंह हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement