Thursday, May 02, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया दुख, कहा- एक उज्जवल अभिनेता बहुत जल्दी चला गया

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (34) ने मुंबई में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 14, 2020 17:23 IST
सुशांत सिंह राजपूत- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (34) ने मुंबई में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली है। वह रविवार की सुबह बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में फांसी के फंदे से लटके हुए पाए गए, जिसके बाद उनके घर पर काम करने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस इसकी सूचना दी। उनके निधन से हर कोई स्तब्ध है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सोशल मीडिया के जरिए शोक जताया है। 

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, 'सुशांत सिंह राजपूत ... एक उज्ज्वल युवा अभिनेता बहुत जल्द चला गया। उन्होंने टीवी और फिल्मों में काम किया। मनोरंजन की दुनिया में उनके उदय ने कई लोगों को प्रेरित किया और उन्होंने कई यादगार परफॉर्मेंस दी। उनके निधन से स्तब्ध हूं। मेरी संवेदना उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं। ओम शांति।'

राजपूत को नीरज पांडे की 2016 में रिलीज हुई 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में अपनी मुख्य भूमिका के लिए विशेष रूप जाना जाता है, जो कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक है।

उन्होंने अभिषेक कपूर की 2013 में रिलीज हुई 'काई पो चे' से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की और इसके बाद वह 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी', 'राब्ता', 'केदारनाथ' और 'शुद्ध देसी रोमांस' जैसी फिल्मों में नजर आए।

संयोग से सुशांत की प्रबंधक (मैनेजर) ने भी कुछ दिनों पहले ही आत्महत्या कर ली थी। बांद्रा पुलिस की एक टीम जांच कर रही है। पड़ताल के बाद ही घटनाक्रम के बारे में आगे की जानकारी मिल पाएगी।

अगर आप अपने आसपास किसी ऐसे शख्स को जानते हैं, जो डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहा है या जिसके मन में सुसाइड के ख्याल आ रहे हैं तो मेंटल हेल्थ स्पेशलिस्ट से संपर्क करें। AASRA (आसरा): 91-22-27546669 (24 घंटे) Sneha Foundation (स्नेहा फाउंडेशन): 91-44-24640050 (24 घंटे) Vandrevala Foundation for Mental Health (वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्थ): 1860-2662-345 and 1800-2333-330 (24 घंटे)

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement