पॉर्नोग्राफी केस: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 2 महीने बाद जमानत पर जेल से रिहा

एक मजिस्ट्रेट अदालत ने सोमवार को अश्लील फिल्म मामले के मुख्य आरोपी राज कुंद्रा को जमानत दे दी थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 21, 2021 15:30 IST
Raj Kundra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAJ KUNDRA पॉर्नोग्राफी केस: 2 महीने बाद जमानत पर जेल से रिहा हुए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 

पॉर्नोग्राफी मामले में दो महीने से जेल में बंद मुख्य आरोपी व्यवसायी राज कुंद्रा को रिहा कर दिया गया है। एक मजिस्ट्रेट अदालत ने सोमवार को एक अश्लील फिल्म मामले के मुख्य आरोपी को जमानत दे दी थी। मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट एसबी भाजीपाले ने कुंद्रा की जमानत अर्जी को 50,000 रुपये के मुचलके पर स्वीकार किया।

कुंद्रा के सहयोगी और सह-आरोपी रयान थोर्प, जिसे 19 जुलाई को उनके साथ गिरफ्तार किया गया था, उसे भी अदालत ने कथित रूप से अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के माध्यम से प्रकाशित करने के मामले में जमानत दे दी थी।

उनके वकील ने कहा कि 46 साल के व्यवसायी वर्तमान में न्यायिक हिरासत में मध्य मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद थे।

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने भारतीय दंड संहिता, सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तार किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन