1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को लेकर किया पोस्ट, बोलीं-कुछ गलत फैसले...

शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को लेकर किया पोस्ट, बोलीं-कुछ गलत फैसले...

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी लगातार सुर्खियों में हैं। मामला सामने आने के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। लेकिन, जबसे वो दोबारा काम पर लौटी हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई हैं। तबसे लोग उनके हर पोस्ट पर नजर बनाए हुए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 18, 2021 18:33 IST
shilpa shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/THESHILPASHETTY शिल्पा शेट्टी 

राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार होने के बाद से ही किसी न किसी बात को लेकर शिल्पा शेट्टी की भी चर्चा हो रही है। हाल ही में कुंद्रा पर चार्जशीट फाइल हुई है। जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी का भी बयान दर्ज किया था। मामला सामने आने के बाद एक्ट्रेस ने काम से कुछ दिनों के लिए दूरी बना ली थी। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं थीं। लेकिन, जब वो वापस काम पर लौटीं तो दोबारा से उनके पोस्ट सामने आने लगे। लोग एक्ट्रेस के बारे में कई तरह की बातें बनाना शुरू कर दिया। यही नहीं उनके हर पोस्ट पर बारीकी से नजर रखा गया और ये सिलसिला जारी है।  

Shilpa Shetty

Image Source : INSTAGRAM/SHILPA SHETTY
Shilpa Shetty

शिल्पा ने शनिवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की। इस पोस्ट में इस बात का भी जिक्र है कि इंसान वापस जाकर अपने बुरे फैसले को बदल नहीं सकता है। शिल्पा ने जो किताब का अंश शेयर किया है वह कार्ल बार्ड ने लिखा है। इसमें लिखी लाइनें कुछ इस प्रकार हैं-' हालांकि जिंदगी में लिए गए बुरे फैसले को वापस नहीं बदला जा सकता है। लेकिन व्यक्ति चाहे तो नई शुरुआत कर सकता है। कोई भी अभी से शुरू कर सकता है और एक नया अंत कर सकता है।' पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा काफी दुखी हैं। लेकिन, इस मुश्किल घड़ी में वो जिस तरह से खुद को संभाल रही हैं वो काबिले तारीफ है। 

शिल्पा शेट्टी का यह पोस्ट बिना कुछ कहे भी काफी कुछ कह रही है और एक हद तक शिल्पा शेट्टी के दिमाग में क्या चल रहा है इस बात का भी संकेत दे रहा है। बता दें कि एक्ट्रेस हाल ही में वैष्णो देवी से लौटी हैं। वैष्णो देवी की यात्रा के दौरान शिल्पा की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। इस धार्मिक यात्रा में उनकी दोस्त भी उनके साथ नजर आई थीं।

शिल्पा शेट्टी ने मुंबई पुलिस को अपना बयान दर्ज कराया है। जिसमें उन्होंने कहा-' पति के पोर्नोग्राफी कॉन्टेंट ऐप में शामिल होने की जानकारी नहीं थी। उन्होंने आगे कहा कि वह अपने काम में बहुत व्यस्त थीं।' शिल्पा शेट्टी की एक करीबी दोस्त ने बताया कि शिल्पा चाहती हैं कि उनके बच्चे एक नॉर्मल जिंदगी जिएं। पिता के काम का असर बच्चों पर नहीं पड़ने देना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने बच्चों से कहा है कि उनके पिता बिजनेस के काम से बाहर गए हुए हैं।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

इस मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर की स्कूल के दिनों की तस्वीर, पहचानिए आखिर कौन हैं ये?

'द कपिल शर्मा शो' में सैफ अली खान ने सुनाया मजेदार किस्सा, जब सारा अली खान ने कहा था: 'अब्बा मत गाओ प्लीज'

 

Click Mania
bigg boss 15