Monday, April 29, 2024
Advertisement

‘Poster Boys’ Trailer: एक बार फिर दमदार एंट्री के लिए तैयार सनी देओल

सनी देओल एक बार फिर अपने फैंस के सामने दमदार एंट्री के साथ तैयार हैं। दरअसल जल्द ही उन्हें आगामी फिल्म 'पोस्टर ब्वॉय' में देखा जाने वाला है। जो लोग सनी और बॉबी देओल की जोड़ी के दीवाने हैं उनके लिए खासतौर पर खुशी की बात ये है कि...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 25, 2017 9:45 IST
sunny- India TV Hindi
sunny

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल एक बार फिर अपने फैंस के सामने दमदार एंट्री के साथ तैयार हैं। दरअसल जल्द ही उन्हें आगामी फिल्म 'पोस्टर ब्वॉय' में देखा जाने वाला है। जो लोग सनी और बॉबी देओल की जोड़ी के दीवाने हैं उनके लिए खासतौर पर खुशी की बात ये है कि इस फिल्म में दोनों को फिर से धमाल मचाते हुए देखा जा रहा है। अब उनकी इस फिल्म का शानदार ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। फिल्म में सनी और बॉबी के अलावा अभिनेता श्रेयस तलपड़े भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। श्रेयस ने इस फिल्म में अभिनय करने के साथ इसका निर्देशन भी किया है। फिल्म के लिए एक अनोखा कॉन्सेप्ट लिया गया है, जिसे देखकर लगता है कि यह काफी मजेदार होने वाली है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि किसी गलती की वजह से पूरे गांव में सनी, बॉबी और श्रेयस के 'पुरुष नसबंदी' के पोस्टर छप जाते हैं।

इन पोस्टर्स के हर जगह लगने के बाद इनकी जिंदगी में कई मजेदार घटनाएं घटनी शुरु हो जाती है। पूरी फिल्म इसी विषय पर आधारित है। बता दें कि यह सुपरहिट मराठी फिल्म पर आधारित है, जो इसी नाम से बनी हुई है। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शन, सनी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड और एफ्फलूएंस मूवीज प्राइवेट लिमिटेड ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज से कुछ देर पहले ही सोमवार को फिल्म का पोस्टर जारी किया था, जिस पर लिखा दिख रहा था- "हमने नसबंदी करवा ली, आप भी करवा लो।"

इस ट्रेलर के लॉन्च होने के बाद सनी देओल ने भी इसे सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया। फिल्म की कहानी में देखा जाएगा कि कैसे तीन अलग-अलग किरदारों की जिंदगी सरकार की एक गलती की वजह से बदल गई है। फिल्म 8 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। (अब रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने दिया भाई-भतीजावाद पर ऐसा बयान)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement