Saturday, April 27, 2024
Advertisement

प्रतीक गांधी की 'भवई' का है 'स्कैम 1992' से कनेक्शन, एक्टर ने खुद खोला राज

'भवई' में ऐंद्रिता रे, राजेंद्र गुप्ता, राजेश शर्मा और अभिमन्यु सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह संगीतमय ड्रामा 1 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

IANS Written by: IANS
Published on: September 23, 2021 14:43 IST
Pratik Gandhi Bhavai has a connection with Scam 1992 latest news in hindi - India TV Hindi
Image Source : INSTA: PRATIKGANDHIOFFICIAL प्रतीक गांधी की 'भवई' का है 'स्कैम 1992' से कनेक्शन, एक्टर ने खुद खोला राज

'स्कैम 1992' श्रृंखला में हर्षद मेहता के अपने किरदार से रातोंरात सनसनी बनने वाले अभिनेता प्रतीक गांधी ने खुलासा किया है कि उनकी आने वाली फिल्म 'भवई' की शूटिंग के दौरान उन्हें दो कॉल आए जिन्होंने उनकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी। प्रतीक ने आईएएनएस के साथ बातचीत के दौरान कहा कि "यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि यह फिल्म 'स्कैम 1992' से पहले साइन की थी और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मुझे हंसल मेहता का फोन आया कि जब भी आप बॉम्बे में वापस आते हैं, तो मिलते हैं' और इसी तरह स्कैम हुआ ।"

प्रतीक ने आगे कहा कि "मुझे ठीक से याद है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दो कॉल आए जिसने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी। एक हंसल मेहता का कॉल था जब हम भुज में शूटिंग कर रहे थे और दूसरा कॉल जो मेरे घर से मेरे पिताजी के खराब स्वास्थ्य के बारे में आया था और अंत में छह महीने बाद मैंने उन्हें खो दिया था।"

"दो कॉल इस फिल्म से जुड़े हुए हैं और मैं इसे अपने जीवनकाल में याद रखूंगा।"

'भवई' में ऐंद्रिता रे, राजेंद्र गुप्ता, राजेश शर्मा और अभिमन्यु सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, यह संगीतमय ड्रामा 1 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) द्वारा प्रस्तुत, धवल जयंतीलाल गड़ा, अक्षय जयंतीलाल गड़ा, पार्थ गज्जर और हार्दिक गज्जर फिल्मों द्वारा बैकबेंचर पिक्च र्स के सहयोग से निर्मित है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement