1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रतीक गांधी की फिल्म 'रावण लीला' का नाम बदला गया, जानिए नया टाइटल

प्रतीक गांधी की फिल्म 'रावण लीला' का नाम बदला गया, जानिए नया टाइटल

'भवई' में ऐंद्रिता रे, राजेंद्र गुप्ता, राजेश शर्मा और अभिमन्यु सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, संगीत ड्रामा 1 अक्टूबर को दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 14, 2021 23:18 IST
प्रतीक गांधी की फिल्म 'रावण लीला' का नाम बदला गया- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- PRATIK GANDHI प्रतीक गांधी की फिल्म 'रावण लीला' का नाम बदला गया

मुंबई: प्रतीक गांधी की आने वाली फिल्म के निमार्ताओं ने मंगलवार को एक बयान जारी कर घोषणा की है कि 'रावण लीला' का शीर्षक अब 'भवई' होगा। यह कदम दर्शकों के अनुरोध प्राप्त करने और उनकी भावनाओं का सम्मान करने के बाद उठाया गया है। निर्देशक हार्दिक गज्जर ने कहा कि "मुझे अपने हितधारकों और दर्शकों की इच्छाओं का सम्मान करने में खुशी हो रही है, फिल्म के लिए अब तक हमें जो प्यार मिला है, वह इस तथ्य की प्रतिध्वनि है कि अच्छा सिनेमा समय की जरूरत है। सिनेमा एक ऐसा माध्यम है लोगों का मनोरंजन करता है और हमारी फिल्म भी मनोरंजन से भरपूर है।"

"दर्शकों ने प्रतीक पर उनके काम के लिए प्यार बरसाया है और हम उम्मीद करते हैं कि यह फिल्म इस प्यार को कई गुना बढ़ाएगी। यह एक ऐसी फिल्म है जो हमारे दिलों के करीब है और हमें विश्वास है कि दर्शक इसे अपने पूरे दिल से भी पसंद करेंगे।"

'भवई' में ऐंद्रिता रे, राजेंद्र गुप्ता, राजेश शर्मा और अभिमन्यु सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, संगीत ड्रामा 1 अक्टूबर को दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है।

जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) द्वारा प्रस्तुत, धवल जयंतीलाल गड़ा, अक्षय जयंतीलाल गड़ा, पार्थ गज्जर, और हार्दिक गज्जर फिल्मों द्वारा बैकबेंचर पिक्च र्स के सहयोग से निर्मित यह फिल्म 1 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

इनपुट-आईएएनएस

Click Mania