Video: प्रीति जिंटा के सामने सड़क पर लैंड हुआ प्लेन, देखकर डर गईं एक्ट्रेस

प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज-वीडियो शेयर करती हैं। अब उन्होंने एक भयावह घटना का जिक्र किया है, जो उनके सामने पहली बार हुआ है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 10, 2021 9:03 IST
preity zinta see plane land on road says There is always first time for everything watch - India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM: REALPZ Video: प्रीति जिंटा के सामने सड़क पर हुई प्लेन की लैंडिंग, देखकर डर गईं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज-वीडियो शेयर करती हैं। अब उन्होंने एक भयावह घटना का जिक्र किया है, जो उनके सामने पहली बार हुआ है। उन्होंने इसका वीडियो भी साझा किया है, जिस पर सेलेब्स और फैंस की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। 

प्रीति जिंटा ने वीडियो शेयर किया है, जो उन्होंने कार के अंदर से बनाया है। ठीक सामने सड़क पर एक प्लेन दिखाई दे रहा है, जिसकी लैंडिंग हुई है। आसपास काफी लोग भी खड़े हुए हैं। इस वीडियो को शेयर कर प्रीति लिखती हैं- 'हर चीज के लिए हमेशा पहली बार होता है। मैंने कभी सोचा नहीं था कि ड्राइव करते समय सड़क पर एक प्लेन लैंड होते देखूंगी। भगवान का शुक्र है कि हर कोई सुरक्षित है। #onceinalifetime #tin'

प्रीति जिंटा ने 18 महीने बाद बाहर जाकर खाया खाना, शेयर की तस्वीर

प्रीति जिंटा नें डिजिटल डिटॉक्स से की वापसी

अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने एक डिजिटल डिटॉक्स के बाद वापस आने का सबसे अच्छा तरीका साझा किया, जो कि रैंडम थ्रोबैक है। प्रीति ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह 18 महीने बाद डिनर के लिए बाहर जाने पर एक दोस्त के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं।

प्रीति ने कैप्शन में लिखा, "डिजिटल डिटॉक्स के बाद वापस आने का सबसे अच्छा तरीका, कुछ दिनों पहले की एक पुरानी तस्वीर जब हम 18 महीने के बाद रात के खाने के लिए बाहर गए थे।

प्रीति की सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट एक हफ्ते पहले की थी, जिसमें उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बारे में बात की थी। वह आईपीएल क्रिकेट टीम पंजाब किंग्स की सह मालिक हैं।

पर्दे पर प्रीति आखिरी बार पर्दे पर 2018 की फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में नजर आई थीं। इस फिल्म के जरिए उन्होंने सात साल के ब्रेक के बाद वापसी की थी। इसमें उनके साथ सनी देओल, अमीषा पटेल, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े भी थे।

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News

raju-srivastava