1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा ने रिएलिटी शो 'द एक्टिविस्ट' के लिए मांगी माफी, जानिए क्या है वजह

प्रियंका चोपड़ा ने रिएलिटी शो 'द एक्टिविस्ट' के लिए मांगी माफी, जानिए क्या है वजह

इस रियलिटी शो में अमेरिकी गायक-गीतकार अशर और "डांसिंग विद द स्टार्स" स्टार जूलियन होफ के साथ प्रियंका को जज के रूप में शामिल किया गया था।

PTI PTI
Published on: September 18, 2021 7:10 IST
Priyanka Chopra apologizes for reality show The Activist latest news in hindi - India TV Hindi
Image Source : INSTA: PRIYANKACHOPRA प्रियंका चोपड़ा ने मांगी माफी 

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने रियलिटी शो सीरीज़ 'द एक्टिविस्ट' में अपनी भागीदारी को लेकर व्यापक स्तर पर विरोध होने के बाद माफी मांगी और कहा कि कार्यक्रम के खिलाफ हुई आलोचना पर गौर किया गया और वह इसकी कमियों को स्वीकार करती हैं। 

सीबीएस और ग्लोबल सिटीजन द्वारा निर्मित इस सीरीज़ में सेलिब्रिटी जजों के एक पैनल के सामने अधिकार कार्यकर्ताओं को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा किया गया। कार्यक्रम में इन कार्यकर्ताओं की सफलता को उनके सोशल मीडिया अभियानों के आधार पर आंका गया। कार्यक्रम की शुरुआत होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर तुरंत लोगों ने प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसमें कई लोगों ने सीरीज़ को असंवेदनशील करार देते हुए इसकी आलोचना की। 

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस को दी जन्मदिन की बधाई, लिखा प्यारा नोट

इस रियलिटी शो में अमेरिकी गायक-गीतकार अशर और "डांसिंग विद द स्टार्स" स्टार जूलियन होफ के साथ प्रियंका को जज के रूप में शामिल किया गया था। प्रियंका ने ट्विटर पर एक बयान जारी कर कहा कि कार्यक्रम का उद्देश्य उन कार्यकर्ताओं के महान कार्यों को बताना था, जो एक ऐसे उद्देश्य के लिए अथक परिश्रम करते हैं जिसके लिए उनमें जुनून है। प्रियंका ने स्वीकार किया कि शो का प्रारूप गलत था। 

अभिनेत्री ने कहा, "मैं पिछले एक हफ्ते के दौरान आप सभी की आवाज बुलंद करने से प्रभावित हुई हूं। जब लोग एकजुट होकर किसी विषय को लेकर अपनी आवाज उठाते हैं और विचार रखते हैं, तो स्वाभाविक रूप से उसका प्रभाव पड़ता है। हमने आप सभी के विचारों को सुना। हम स्वीकार करते हैं कि शो की अवधारणा गलत थी। मेरे शो में हिस्सा लेने से कई लोग नाराज़ हुए हैं, मैं उन सभी से माफी मांगती हूं।"  

bigg boss 15