Thursday, March 28, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ साउथ की इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट?

सिद्धार्थ चोपड़ा हाल ही में मुकेश अंबानी के घर पर गणेश पूजन में शामिल हुए थे। इस दौरान एक्ट्रेस संग उनकी फोटो वायरल हो गई थी।

IANS Written by: IANS
Updated on: September 05, 2019 20:56 IST
प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ- India TV Hindi
प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के भाई सिद्धार्थ (Siddharth) के बारे में ऐसी अफवाहें हैं कि वह अभिनेत्री नीलम उपाध्याय (Neelam Upadhyaya) को डेट कर रहे हैं, जो मुख्यत: तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम करती है। इस गॉसिप की शुरुआत इस हफ्ते की शुरुआत में उस वक्त हुई, जब मुकेश अंबानी के घर गणेश पूजन महोत्सव में भाग लेने के लिए पहुंचे सिद्धार्थ को नीलम के साथ देखा गया। 

सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पर नीलम संग अपनी एक तस्वीर भी साझा की, लेकिन बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया।

इसके बाद से लोग इस बात पर चर्चा करने लगे कि सिद्धार्थ और नीलम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। नीलम 'मिस्टर 7', 'एक्शन 3डी' और 'उन्नोडु ओरु नाल' जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं।

सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर नीलम और कई सारे दोस्तों के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी और इसमें उन्होंने नीलम को टैग भी किया था।

तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "क्रेजी 30, हैशटैग डर्टीथर्टी..जिंदगी का सबसे अच्छा तोहफा परिवार और करीबी दोस्तों का होना है। ग्रेट स्टार्ट इनटू माई थर्टीज।"

Also Read:

टीचर्स डे पर सलमान खान ने लिखा- 'सॉरी.. मैं बहुत अच्छा स्टूडेंट नहीं बन सका...'

Teachers day पर अजय देवगन ने शेयर की Throwback फोटो, पिता के लिए लिखी ये खास बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement