Friday, March 29, 2024
Advertisement

Priyanka Chopra Engagement Party: परिवार संग मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे निक जोनस, ऐसी हैं सगाई की तैयारियां

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई 18 अगस्त को प्रियंका के घर पर हो सकती है। इस पार्टी में शामिल होने के लिए निक के मम्मी-पापा मुंबई पहुंच चुके हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 17, 2018 11:29 IST
Nick Jonas with parents.- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Nick Jonas with parents.

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई 18 अगस्त को प्रियंका के घर पर हो सकती है। इस पार्टी में शामिल होने के लिए निक के मम्मी-पापा मुंबई पहुंच चुके हैं। गुरुवार को उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। दोनों बहुत ही खुश नजर आ रहे थे। उनके साथ निक भी थे। खबरों के मुताबिक, उनकी सगाई भारतीय रीति-रिवाजों से होगी। हालांकि दोनों ने प्रियंका के 36वें जन्मदिन (18जुलाई) को इंग्लैंड में एक-दूसरे को अंगूठी पहना दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों सितंबर में निक के 26वें जन्मदिन पर शादी करेंगे।

प्रियंका का घर सजना भी शुरू हो गया है।

खबरों की माने तो प्रियंका और उनकी मम्मी मधु चोपड़ा हिंदू रीति-रिवाज से यह शादी करना चाहती हैं।

प्रियंका की एंगेजमेंट रिंग की बात करें तो E! ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक इसकी कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपये हैं और यह 4 कैरेट की है।

निक और प्रियंका की मुलाकात मेट गाला 2017 के दौरान हुई थी। दोनों कुछ महीनों से एक-दूसरे से डेट कर रहे हैं। इस साल की शुरुआत में निक, प्रियंका की मम्मी से मिलने के लिए मुंबई भी आए थे। मम्मी से मिलने के बाद प्रियंका, निक, प्रियंका के भाई सिद्धार्थ और कजिन परिणीति चोपड़ा गोवा भी गए थे।

प्रियंका के प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो वो सोनाली बोस की 'स्काई इज पिंक' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम हैं। इसके अलावा प्रियंका, सलमान के साथ 'भारत' भी करने वाली थीं, लेकिन निक संग सगाई के कारण उन्होंने यह फिल्म करने से मना कर दिया था।

Also Read: सलमान खान करते थे स्कूल टीचर संग फ्लर्ट, साइकिल से छोड़ने जाते थे घर

Also Read: अटल बिहारी वाजपेयी को याद करके भावुक हुए शाहरुख खान, लिखा दर्द भरा पोस्ट

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement