Friday, March 29, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से जिमी फैलन के शो में आएंगी नजर, दिखेगा ये ग्लैमरस अवतार

क्वांटिको एक्ट्रेृस प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर अपनी हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज के साथ अमेरिकन कॉमेडियन जिमी फैलन के शो 'द टुनाइट शो' में नजर आएंगी। प्रियंका ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 06, 2019 13:40 IST
प्रियंका चोपड़ा- India TV Hindi
प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली: क्वांटिको एक्ट्रेृस प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर अपनी हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज के साथ अमेरिकन कॉमेडियन जिमी फैलन के शो 'द टुनाइट शो' में नजर आएंगी। प्रियंका ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी है। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा जिमी के शो पर पहले भी आ चुकी हैं। सबसे पहले वह अपनी शो क्वांटिको को प्रमोट करने आईं थी और इस बार वह अपनी फिल्म  Isn’t It Romantic को प्रमोट करने आ रही हैं जो कि 13 फरवरी को यूएस और कनाडा के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। और सबसे दिलचस्प बात यह है कि भारत में यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि 28 फरवरी को netflix पर रिलीज की जाएगी।

इसके बाद प्रियंका की 'अ किड लाइक जेक' आयी, जिसमें उनके साथ जिम पारसंस और क्लैरे डेंस ने अहम भूमिकाएं निभायीं। संयोग से 'इज़ इंट इट रोमांटिक' की तरह यह फ़िल्म भी भारत में रिलीज़ नहीं की गयी थी, सिर्फ़ अमेरिका और कुछ देशों में ही रिलीज़ हुई थी। अब तीसरी फ़िल्म भी भारत में रिलीज़ नहीं होगी। अलबत्ता नेटफ्लिक्स पर 28 फरवरी से इसे देखा जा सकेगा।

आपको बता दें कि 'इज़ इंट इट रोमांटिक' में प्रियंका का रोल ज़्यादा बड़ा नहीं है। वो एक योग प्रचारक इज़ाबेला के रोल में हैं। फ़िल्म में लीड रोल रिबेल विल्सन निभा रही हैं, जिन्हें ओवरवेट दिखाया गया है। रिबेल के कैरेक्टर का नाम नैटली है, जो रॉम-कॉम से नफ़रत करती है। उसे सच्चे प्यार की तलाश है।

इसी जर्नी के दौरान उसकी मुलाक़ात प्रियंका के किरदार से होती है। एडम डिवाइन और लियाम हेम्सवर्थ भी मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। फ़िल्म का ट्रेलर नवंबर में रिलीज़ किया गया था। फ़िल्म में प्रियंका अपनी कुछ बॉलीवुड मूव्स भी दिखाते हुए नज़र आएंगी। प्रियंका इन दिनों लॉस एंजेलिस में ही हैं और अपने यू-ट्यूब शो If I Could Tell You Just One Thing की शूटिंग कर रही हैं। 

ये भी पढ़ें:

शादी में दूल्हे संग सुष्मिता सेन ने किया चुनरी-चुनरी पर डांस, दुल्हन को गोद में उठाया

नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के नए सिंगल में दिखे टिकटॉक फेम गुटखा भाई, आशिका और नगमा 

रणवीर सिंह के गाने 'आंख मारे' पर डांस करती इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement