Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बैजू बावरा' में रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती नजर आंएगी प्रियंका चोपड़ा!

प्रियंका चोपड़ा संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'बैजू बावरा' में रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 31, 2019 7:25 IST
Priyanka Chopra romance with ranveer singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Priyanka Chopra romance with ranveer singh

हर साल दिवाली के मौके पर कई फिल्में रिलीज होती हैं। फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली भी दिवाली 2021 में धमाका करने वाले हैं। उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की है। संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'बैजू बावरा' होने वाली है। यह फिल्म एक आर्टिस्ट के बदले की कहानी है।

रिपोर्टस् के मुताबिक संजय लीला भंसाली की फिल्म में रणवीर सिंह अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। दोनों साथ में 'गोलियों की रासलीला-राम-लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में काम कर चुके हैं। अब फिल्म की लीड हीरोइन को लेकर खबरें सामने आ रही हैं।

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबित फिल्म में रणवीर के अपोजित प्रियंका चोपड़ा नजर आएंगी। 'बैजू बावरा' में दोनों रोमांस करते नजर आएंगे।

हालांकि अभी तक फिल्म की स्टार कास्ट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। अगर यह खबर सही है तो रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा की साथ में चौथी फिल्म होगी। दोनों 'गुंडे', 'दिल धड़कने दो' और 'बाजीराव मस्तानी' में नजर आ चुके हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement