Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

प्रियंका और निक ने भारतीय परंपरा से किया था लॉस एंजेलिस वाले घर का 'गृह प्रवेश', सामने आई अनदेखी तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी किताब अनफिनिश्ड लॉन्च की है। इस बुक में लॉस एंजेलिस वाले घर में प्रियंका और निक की तस्वीरें हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 12, 2021 11:14 IST
प्रियंका और निक की अनदेखी तस्वीर हुई वायरल- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: HOUSEOFMASABA प्रियंका और निक की अनदेखी तस्वीर हुई वायरल

मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी किताब अनफिनिश्ड लॉन्च की है। इस बुक में उन्होंने अपनी जिंदगी के कई पन्ने पलटे हैं और उन्हें पूरी दुनिया से रूबरू कराया है। इनमें से एक किस्सा प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस के गृह प्रवेश का भी है। PC की तस्वीर भी इंटरनेट पर वायरल हो रही है। 

इस बुक में लॉस एंजेलिस वाले घर में प्रियंका और निक की तस्वीरें हैं। दोनों भारतीय परंपरा के अनुसार घर में प्रवेश कर रहे हैं। तस्वीर में प्रियंका सिर पर दुपट्टा औढ़कर कलश लेकर घर के अंदर जाती दिखाई दे रही हैं। उनके पीछे निक आते दिखाई दे रहे हैं, जिन्होंने हाथ में थाली पकड़ी हुई है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' में किया खुलासा, 2016 में हुए ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं

 

प्रियंका ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "क्वारंटीन के दौरान नए घर में शिफ्ट होना थोड़ा अजीब था, लेकिन हमने मिलकर इसे अच्छी तरह से किया। वो भी गृह प्रवेश सेरेमनी के साथ।" 

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि इंडस्ट्री में उनके शुरुआती दिनों के दौरान उनसे कहा गया था कि यदि वह बॉलीवुड अभिनेत्री बनना चाहती हैं तो उन्हें अपने ब्रेस्ट का साइज बढ़ाने के लिए सर्जरी करा लेनी चाहिए। साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली 38 वर्षीय अभिनेत्री ने अपनी आत्मकथा 'अनफिनिश्ड' में इस बात का खुलासा किया है। प्रियंका ने साझा किया है कि वह जिस पहले इंसान से मिली थीं, उसने सलाह दी थी कि उन्हें अपने शरीर का 'अनुपात' ठीक करा लेना चाहिए। इतना ही नहीं, उनके तत्कालीन मैनेजर भी इस आइडिया से सहमत थे।

प्रियंका चोपड़ा की मम्मी के संग लंच पर गए निक जोनास तो परेशान हो गईं PC, कराई जासूसी

प्रियंका ने अपनी किताब में कई राज खोले हैं। संस्मरण में दावा किया गया है कि किताब यह प्रियंका के भारत में बिताए बचपन, अमेरिका में किशोरी के तौर पर बिताए समय, भारत में वापसी, सौंदर्य प्रतियोगिता में आने एवं कई प्रतियोगिताओं को जीतने एवं अभिनय के करियर पर प्रकाश डालेगी।

प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस को प्यार से 'बाबू' कहती हैं। दरअसल, उन्होंने अपनी किताब जारी की तो उनके पति निक जोनस ने बुक की एक कॉपी पर उनके ऑटोग्राफ की डिमांड की। इस पर एक्ट्रेस ने जवाब में कहा- 'हाहाहा बाबू। आई लव यू और हां हां हां।'

priyanka chopra nick jonas housewarming ceremony pic

Image Source : INSTAGRAM
प्रियंका ने निक को बुलाया 'बाबू'

(IANS इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement