1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा की मम्मी के संग लंच पर गए निक जोनास तो परेशान हो गईं PC, कराई जासूसी

प्रियंका चोपड़ा की मम्मी के संग लंच पर गए निक जोनास तो परेशान हो गईं PC, कराई जासूसी

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' में इस बात का खुलासा किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 11, 2021 16:54 IST
priyanka chopra- India TV Hindi
Image Source : PRIYANKA CHOPRA INSTAGRAM प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' में कई बातों का खुलासा किया है

मुंबई: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर तो थीं ही अब वो राइटर बन चुकी हैं। प्रियंका ने अपनी किताब में 'अनफिनिश्ड (Unfinished)' अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। प्रियंका चोपड़ा ने बचपन से लेकर अपने स्ट्रगल और मिस इंडिया-मिस वर्ल्ड बनने की जर्नी और बॉलीवुड से हॉलीवुड के सफर के बारे में जिक्र किया है। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब में निक जोनास (Nick Jonas) को लेकर मजेदार घटना शेयर की है। प्रियंका ने किताब में बताया कि जब शादी से पहले निक जोनास भारत आए थे तो वो प्रियंका की मम्मी को लेकर लंच डेट पर गए थे। प्रियंका चोपड़ा टेंशन में आ गईं। यही वजह थी पीसी ने बॉडीगॉर्ड से दोनों की जासूसी करवाई।

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' में किया खुलासा, 2016 में हुए ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब में लिखा है कि निक और मैंने डेटिंग करनी शुरू कर दी थी और निक इंडिया आकर मेरी मां से मिलना चाहते थे। हमने शादी का फैसला कर लिया था। लेकिन निक ने जब कहा कि वो मां के साथ लंच डेट पर जा रहे हैं तो मैं टेंशन में आ गई। प्रियंका ने लिखा कि लोगों को ये लग सकता है कि ये कितना बढ़िया है लेकिन ऐसा हुआ नहीं मैं टेंशन में आ गई कि वो मेरी मां को लंच पर क्यों ले जाना चाहता है? वो लोग क्या बातें करेंगे? कहीं दोनों में से कोई एक दूसरे को ऐसे बात ना बता दे जिससे मुझे शर्मिंदा होना पड़े। 

 जॉन अब्राहम ने किया बाईक स्टंट, हेलमेट न पहनने पर हुए ट्रोल 

प्रियंका ने बताया कि जब उनकी मां और निक लंच पर गए थे उस वक्त मैं 20 लोगों के साथ मीटिंग कर रही थी लेकिन मेरे मन में यही चल रहा था कि निक और मेरी मां क्या बात कर रहे होंगे और फिर मैंने अपनी सिक्योरिटी टीम में से एक को उस रेस्टोरेंट में तस्वीरें क्लिक करने के लिए भेजा। प्रियंका ने कहा मैं 'क्वॉन्टिको' स्किल्स से उनकी बॉडी लैंग्वेज को समझकर उनकी जासूसी करना चाहती थी। हालांकि निक, प्रियंका की मम्मी को इसलिए लंच पर ले गए थे जिससे कि वो उनकी मां से प्रियंका का हाथ मांग सके।

वरुण धवन ने फ्लॉन्ट की अपनी जिम बॉडी, दिया ये खास मैसेज

Click Mania