1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' में किया खुलासा, 2016 में हुए ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' में किया खुलासा, 2016 में हुए ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं

प्रियंका ने बताया कि उन्होंने शूटिंग को छोड़कर पूरी तरह से बाहर जाना बंद कर दिया, और लगभग 20 पाउंड (लगभग 9 किलोग्राम) वजन बढ़ा लिया था। वह रात को सो भी नहीं पाती थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 11, 2021 16:12 IST
प्रियंका चोपड़ा- India TV Hindi
Image Source : PRIYANKA CHOPRA INSTAGRAM प्रियंका चोपड़ा

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने उस दौर का खुलासा किया जब वो ब्रेकअप के बाद बिल्कुल असहाय महसूस कर रही थीं। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी ऑटोबायोग्राफी 'अनफिनिश्ड' में लिखा है कि वो साल 2016 में बहुत दुःख से जूझ रही थीं, जब वह क्वांटिको के लिए न्यूयॉर्क गई थीं। वह एक रोमांटिक रिश्ते के अंत का शोक मना रही थीं, साथ ही साथ अपने पिता की मृत्यु का भी। प्रियंका चोपड़ा एक कठिन समय से गुजर रही थीं जब वह 2016 में न्यूयॉर्क में टेलीविजन शो क्वांटिको की शूटिंग कर रही थीं। 

 जॉन अब्राहम ने किया बाईक स्टंट, हेलमेट न पहनने पर हुए ट्रोल 

अपनी ऑटोबायोग्राफी अनफिनिश्ड में प्रियंका ने इस बारे में बात की कि वो उस दौर में कैसा महसूस कर रही थीं। प्रियंका ने बताया कि उन्होंने शूटिंग को छोड़कर पूरी तरह से बाहर जाना बंद कर दिया, और लगभग 20 पाउंड (लगभग 9 किलोग्राम) वजन बढ़ा लिया था। वह रात को सो भी नहीं पाती थीं।

प्रियंका ने किताब में लिखा है- "जब मैं सुन्न महसूस कर रही थी तब मैं अकेली, उदास और अलग-थलग हो गई थी। किसी को समझ नहीं आया कि मेरे अंदर क्या चल रहा है, क्योंकि मैंने किसी को नहीं बताया।'' प्रियंका ने बताया कि उन्होंने अपनी माँ डॉ मधु चोपड़ा को भी इस बारे में नहीं बताया था।

प्रियंका ने अब निक जोनास से शादी कर ली है। साल 2018 में जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में निक-प्रियंका की शादी हुई थी। उन्होंने एक-दूसरे की परंपराओं का सम्मान करने के लिए दो शादी समारोह के आयोजन किये, एक हिंदू और एक ईसाई।

वरुण धवन ने फ्लॉन्ट की अपनी जिम बॉडी, दिया ये खास मैसेज

इस सप्ताह की शुरुआत में रिलीज हुई अनफिनिश्ड किताब में, प्रियंका ने अपने बचपन, अमेरिका में अपने किशोरावस्था के दौरान नस्लवाद का सामना, मिस इंडिया और मिस वर्ल्ड जीतना और बॉलीवुड और हॉलीवुड में करियर बनाने के दौरान किन चुनौतियों का सामना करना पड़ा इसका जिक्र भी किया है।

प्रियंका को हाल ही में बैक-टू-बैक नेटफ्लिक्स फिल्मों - वी कैन बी हीरोज और द व्हाइट टाइगर में देखा गया था। वह वर्तमान में अमेज़ॅन सीरीज गढ़ की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें रिचर्ड मैडेन और एशले कमिंग्स भी हैं। एवेंजर्स: एंडगेम के निर्देशक जो और एंथोनी रुसो शो में कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करेंगे।

इसके अलावा, प्रियंका की पाइपलाइन में कई परियोजनाएं हैं, जिनमें द मैट्रिक्स 4, टेक्स्ट फॉर यू, मिंडी कलिंग के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी और एक अमेजन श्रृंखला के साथ एक अनअटेंडेड अमेज़ॅन श्रृंखला है जिसका शीर्षक संगीत है, जिसे वह निक के साथ कार्यकारी रूप से प्रस्तुत करेंगे।

Click Mania