1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा करेंगी ऑस्कर अवॉर्ड नॉमिनेशंस की अनाउंसमेंट, निक जोनस देंगे उनका साथ

प्रियंका चोपड़ा करेंगी ऑस्कर अवॉर्ड नॉमिनेशंस की अनाउंसमेंट, निक जोनस देंगे उनका साथ

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो बता रही हैं कि इस बार वो निक के साथ ऑस्कर अवॉर्ड नॉमिनेशन की घोषणा करेंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 11, 2021 9:39 IST
priyanka chopra nick jonas oscar award nominations announcement- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: PRIYANKACHOPRA प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस करेंगे ऑस्कर अवॉर्ड नॉमिनेशंस की अनाउंसमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को एक खुशखबरी दी है। वो ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी के लिए नॉमिनेशन की अनाउंसमेंट करती दिखाई देंगी। इस खास मौके पर उनके साथ पति निक जोनस भी होंगे। 

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो बता रही हैं कि इस बार वो निक के साथ ऑस्कर अवॉर्ड नॉमिनेशन की घोषणा करेंगी। उन्होंने कैप्शन में ऑस्कर एकेडमी को टैग करते हुए पूछा- 'कोई चांस है कि मैं ऑस्कर नॉमिनेशंस अकेले अनाउंस कर सकती हूं?' हालांकि, वो आगे लिखती हैं, 'मजाक कर रही हूं। ऑस्कर नॉमिनेशंस सोमवार को है और हम इसके लिए बेहद एक्साइटेड हैं। 15 मार्च सुबह 5.19'

प्रियंका चोपड़ा की मां ने लंदन में बुना बेटी के लिए स्वेटर

आपको बता दें कि साल 2018 में भी प्रियंका को ऑस्कर अवॉर्ड नॉमिनेशंस की अनाउंसमेंट का मौका मिल चुका है। 

प्रियंका ने न्यूयॉर्क में खोला भारतीय रेस्तरां 'सोना' 

आपको बता दें कि एक्टिंग, सिंगिंग और किताब लिखने के बाद अब प्रियंका बिजनेस के क्षेत्र में भी अपने कदम रखने जा रही हैं। उन्होंने हाल ही में न्यूयॉर्क में अपने स्वयं के रेस्तरां की घोषणा की, जिसमें भोजन के लिए भारतीय व्यंजन उपलब्ध हैं। अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने इस रेस्तरां का नाम सोना रखा है और इसका उद्घाटन इस महीने के आखिर में किया जाएगा। प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, "मैं न्यूयॉर्क में एक नया रेस्तरां खोलने को लेकर रोमांचित हूं, जिसमें मैंने भारतीय भोजन को लेकर अपना प्यार डाला है। सोना, भारत के वो व्यंजन मिलेंगे, जिनका स्वाद लेते हुए में बड़ी हुई हूं। इस किचन का नेतृत्व मशहूर शेफ हरि नायक करेंगे। उन्होंने बहुत ही लजीज और इनोवेटिव मैन्यू तैयार किया है, जो आपको मेरे अद्भुत देश की यात्रा पर ले जाएगा। सोना, इस महीने के आखिर में शुरू हो रहा है और आपको वहां देखने के लिए मैं इंतजार नहीं कर पा रही हूं।"

प्रियंका ने हाल ही में रिलीज हुई डिजिटल फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में अभिनय किया है। रमिन बहारानी के निर्देशन में आदर्श गौरव और राजकुमार राव ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।  

(IANS इनपुट के साथ) 

bigg boss 15