1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा ने किया अपने बचपन से लेकर मिस वर्ल्ड बनने तक के सफर को याद, शेयर किए वीडियो

प्रियंका चोपड़ा ने किया अपने बचपन से लेकर मिस वर्ल्ड बनने तक के सफर को याद, शेयर किए वीडियो

प्रियंका चोपड़ा ने अपने बचपन से मिस वर्ल्ड बनने तक के सफर को याद किया है। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर कई वीडियोज शेयर किए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 30, 2020 13:26 IST
priyanka chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKACHOPRA प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा से अपनी एक खास पहचान बनाई है। उन्होंने अपने काम से सभी का दिल जीता है। प्रियंका जल्द ही अपनी बायोग्राफी लॉन्च करने वाली हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर ब्लैंक पोस्ट के साथ लिखा- जल्द ही कुछ आने वाला है।  अब प्रियंका ने बरेली में रहने से मिस वर्ल्ड बनने तक के सफर को याद करते हुए वीडियोज शेयर किए हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने वीडियोज शेयर करते हुए लिखा- अनफिनिश्ड. इन वीडियो में प्रियंका बचपन में कैमरे के सामने पोज करती नजर आ रही हैं तो दूसरी में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने की तस्वीर है। प्रियंका ने अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए भी एक वीडियो शेयर किया है।

 प्रियंका ने कुछ समय पहले अपनी बायोग्राफी के कवर की फोटो शेयर करते हुए लिखा- खत्म. पहली दफा इन शब्दों को कागजों पर छपे देखना कितना खूबसूरत एहसास है। अनफिनिश्ड... जल्द ही।

प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट करके अपनी बायोग्राफी के टाइटल अनफिनिश्ड के बारे में बताया था। किताब में उनके काम के साथ जीवन के बारे में लिखा गया है। उन्होंने ट्वीट किया- अनफिनिश्ड खत्म हो गई। फाइनल मैनुस्क्रिप्ट भेजने जा रही हूं। इसे आप सभी के साथ साझा करने की प्रतीक्षा नहीं कर सकती। मेरी बायोग्राफी का प्रत्येक शब्द मेरे जीवन में आत्मनिरीक्षण और प्रतिबिंब की जगह से आता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका आखिरी बार फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' में फरहान अख्तर के साथ नजर आईं थी। अब वह जल्द ही राजकुमार राव के साथ 'द व्हाइट टाइगर' में नजर आएंगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X