Friday, March 29, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास को मिली अस्पताल से छुट्टी, शूटिंग के वक्त हुए थे घायल

अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस एक नए शो की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। जबकि अभी दुर्घटना या चोट के बारे में विवरण का इंतजार है, जोनास को एम्बुलेंस में पास के एक अस्पताल ले जाया गया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 17, 2021 19:40 IST
Nick Jonas- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NICK JONAS प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास को मिली अस्पताल से छुट्टी

अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस एक नए शो की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। जबकि अभी दुर्घटना या चोट के बारे में विवरण का इंतजार है, जोनास को एम्बुलेंस में पास के एक अस्पताल ले जाया गया। इलाज के बाद अब वह अपने घर लौट आए हैं। सूत्रों ने टीएमजेड को बताया कि प्रियंका चोपड़ा के पति जोनस शनिवार देर रात शूटिंग कर रहे थे जब यह घटना हुई।

 

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को शूटिंग के दौरान चोट लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया था। टीएमजेड के अनुसार, निक जोनास एक शॉट की शूटिंग कर रहे थे, जब शनिवार देर रात सेट पर उन्हें चोट लग गई। हालांकि दुर्घटना के बारे में या इसकी गंभीरता के बारे में पता नहीं चला है। लोकप्रिय गायक को कथित तौर पर एम्बुलेंस में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल निक जोनास के शूट की खबर को गुप्त रखा जा रहा है।

अपने के बारे में जिक्र करते हुए, प्रियंका चोपड़ा ने पिछले महीने निक जोनास के साथ एक की कुछ तस्वीरें साझा की। इंस्टाग्राम पर एक भावपूर्ण तस्वीर साझा करते हुए, प्रियंका चोपड़ा ने इसके कैप्शन में लिखा, "मिस यू सो मच माय।" 

टिस्का चोपड़ा कोविड काल में ट्रांसजेंडर और विधवाओं की कर रही हैं मदद

निक जोनास, जिन्होंने हाल ही में अपना स्पेसमैन एल्बम लॉन्च किया है, वर्तमान में लॉस एंजिल्स में हैं। जहां उनको सोमवार से अपने टीवी शो की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद की जा रही थी। जबकि प्रियंका चोपड़ा लंदन में हैं, और अपने अगले ओटीटी वेंचर पर काम कर रही हैं। वह लंबे समय से लंदन में हैं, जहां उन्होंने अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग पूरी की।

अमिताभ बच्चन ने लगवाई कोरोना वायरस वैक्सीन की दूसरी डोज, फोटो शेयर कर कह दी ये बात

महामारी के बीच अपना काम करते हुए, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने हाल ही में भारत में कोविड -19 राहत के लिए लगभग 1 मिलियन डॉलर जुटाए।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement