Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

अपनी ऑटोबायोग्राफी को मिले बुरे रिव्यू पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा - लोग गॉसिप पढ़ना चाहते हैं

इस किताब में भारत में प्रियंका के बचपन, अमेरिका में उनकी शुरुआती किशोरावस्था के दिन, जहां उन्होंने नस्लवाद का सामना किया, उनका भारत लौटना और फिर राष्ट्रीय और वैश्विक सौंदर्य प्रतियोगिता जीतना और अभिनय करियर के बारे में बात की गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 13, 2021 11:44 IST
Priyanka Chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKA CHOPRA किताब को मिली बुरे रिव्यू पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा - लोग गॉसिप पढ़ना चाहते हैं

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने कहा कि वह इस बात से बहुत खुश हैं कि उनकी पहली किताब ‘अनफिनिशड : ए मेमोएर’ में कुछ भी ‘अश्लील’ नहीं होने के बावजूद वह दुनिया भर में बेस्ट सेलर बन गई है। यह किताब साल की शुरुआत में पेंगुइंन रैंडम हाउस इंडिया ने प्रकाशित की थी। इस पुस्तक में भारत में प्रियंका के बचपन, अमेरिका में उनकी शुरुआती किशोरावस्था के दिन, जहां उन्होंने नस्लवाद का सामना किया, उनका भारत लौटना और फिर राष्ट्रीय और वैश्विक सौंदर्य प्रतियोगिता जीतना और अभिनय करियर के बारे में बात की गई है।

अभिनेत्री, स्तंभकार-लेखिका विनीता डावरा नांगिया के साथ ‘टाइम्स लिटफेस्ट 2021’ में ऑनलाइन बातचीत कर रही थी जहां उन्होंने बताया कि कैसे वह अपनी जिंदगी के बारे में किताब लिखना चाहती थी।

उनसे पूछा गया कि क्या वह किताब से किसी के नाम हटाना चाहती हैं तो प्रियंका ने कहा, “नहीं, क्योंकि यह किसी और की नहीं बल्कि मेरी कहानी है। यह असल में हास्यास्पद है। मुझे याद है कि मैं कुछ समीक्षाएं पढ़ रही थी जिनमें कहा गया था कि वह चीज़ों के बारे में सच नहीं बोल रही है। मेरे ख्याल में आप मेरी किताब में गप्पे चाहते थे न कि मेरी जिंदगी के बारे में जानना चाहते थे।”

उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि मेरी किताब, अश्लील सामग्री नहीं होने के बावजूद बेस्ट सेलर में एक है।”

प्रियंका फिलहाल लंदन में हैं और उन्होंने कहा कि संस्मरण लिखने में उन्हें मुश्किल हुई, क्योंकि उन्होंने पहले कभी एक ‘ढांचे’ में इस तरह से कुछ नहीं लिखा था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement