1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा ने अर्पिता खान को बताया 'अच्छी दोस्त'

प्रियंका चोपड़ा ने अर्पिता खान को बताया 'अच्छी दोस्त'

प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की बहन अर्पिता खान को अपनी अच्छी दोस्त बताया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 25, 2019 15:16 IST
प्रियंका चोपड़ा ने अर्पिता खान को बताया 'अच्छी दोस्त'- India TV
प्रियंका चोपड़ा ने अर्पिता खान को बताया 'अच्छी दोस्त'

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म द स्काइ इज पिंक के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रियंका चोपड़ा लंबे समय बाद सलमान खान की फिल्म 'भारत' से वापसी करने वाली थीं, मगर उन्होंने यह फिल्म नहीं की थी। जिसके बाद 'भारत' में प्रियंका की जगह कैटरीना कैफ नजर आईं। प्रियंका के फिल्म छोड़ने के बाद खबरें आ रही थीं कि सलमान खान और प्रियंका के बीच रिश्ते बिगड़ गए हैं।

प्रियंका ने हाल ही में मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में बताया- उन्हें सलमान खान के साथ कोई दिक्कत नहीं है। साथ ही उन्होंने सलमान की तारीफ करते हुए कहा- वह एक बहुत अच्छे इंसान हैं और मैं उनकी हमेशा सराहना करती हैं। इसके साथ ही प्रियंका ने बताया सलमान खान की बहन अर्पिता उनकी बहुत अच्छी दोस्त हैं।

प्रियंका ने कहा- मैं केवल इतना ही कहना चाहती हूं कि अगर कोई रिएक्शन जरूरी था तो वह आपको मिल चुका है। सलमान बहुत ही अच्छे हैं। वह निक और मेरे रिसेप्शन पर आए थे। हम उनके घर गए थे। मेरे और उनके बीच कोई परेशानी नहीं है।

फिल्म की बात करें तो 'द स्काइ इज पिंक' में प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा को पति निक जोनस लगते हैं पिता अशोक चोपड़ा की 'छवि'

Birth Anniversary: 'ज़ख्म ही इंसान को तामीर करता है बच्चा!..'अभी हम जिंदा है..' आज भी फेमस हैं फिरोज खान के ये डायलॉग्स

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13