1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा लॉकडाउन में जूम मीटिंग के लिए फॉर्मल कोट के साथ पहनती हैं पजामा, शेयर की तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा लॉकडाउन में जूम मीटिंग के लिए फॉर्मल कोट के साथ पहनती हैं पजामा, शेयर की तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा अपनी जूम मीटिंग के लिए कैसे तैयार होती हैं उन्होंने उसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 27, 2020 8:14 IST
priyanka chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKACHOPRA प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने लुक्स से हर बार सभी का दिल जीत लेती हैं। फिर वह चाहे किसी अवार्ड शो का रेड कार्पेट हो या लॉकडाउन में उनका घर पर रहने का तरीका क्यो ना हो। कोरोना वायरस महामारी की वजह से सभी इवेंट कैंसिल हो चुके हैं। प्रियंका घर से ही काम कर रही हैं मगर एक अलग स्टाइल में। प्रियंका ने अपनी जूम मीटिंग स्टाइल की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें वह ब्लेजर के साथ पजामा पहने नजर आ रही हैं। उनका यह लुक काफी कुल लग रहा है।

मंगलवार को प्रियंका ने निक जोनस के साथ 2 साल पूरे होने पर पहली डेट की तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा-2 साल पहले हमने साथ में पहली तस्वीर ली थी। तब से हर दिन आप मेरी जिंदगी में खुशी लेकर आए हो। आई लव यू निक जोनस। हमारी जिंदगी को साथ में शानदार बनाने के लिए शुक्रिया। अभी और डेट नाइट्स आना बाकी हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 2 साल पहले एक-दूसरे को डेट करना किया था शुरू, शेयर की पहली तस्वीर

निक जोनस ने भी उन दिनों को याद किया है जब दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। निक ने एक प्यारी सी फोटो शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- यह खूबसूरत महिला और मैं 2 साल पहले हमारी पहली डेट पर गए थे। यह मेरी जिंदगी के 2 बेस्ट साल हैं और मैं खुशकिस्मत हूं की पूरी जिंदगी उनके साथ गुजारने वाला हूं। आई लव यू। हैप्पी 2 साल।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस समय लॉस एंजेलिस में होम क्वारेंटाइन कर रहे हैं। दोनों इस दौरान एक-दूसरे से कई नई चीजें सीख रहे हैं और क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। प्रियंका सोशल मीडिया पर होम क्वारेंटाइन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment