Friday, April 26, 2024
Advertisement

लॉकडाउन में प्रियांशु पेनयुली कर रहे हैं 'रश्मि रॉकेट' की तैयारी

लॉकडाउन में बॉलीवुड एक्टर प्रियांशु पेनयुली घर पर वर्कआउट करने के साथ अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 15, 2020 13:56 IST
priyanshu painyuli- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRIYANSHU PAINYULI प्रियांशु पेनयुली

कोरोनावायरस महामारी को देखते हुए जारी देशव्यापी लॉकडाउन के बीच अभिनेता प्रियांशु पेनयुली अपनी अगली फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में एक आर्मी अफसर के रूप में अपने किरदार में सटीक बैठने के लिए घर पर ही रहकर फिटनेस ट्रेनिंग में से होकर गुजर रहे हैं। 

प्रियांशु ने कहा, "आगामी कुछ महीनों के लिए हम किसी भी चीज को लेकर निश्चित नहीं है और यही सभी के लिए तनाव का एक कारण है। जब आपको यह पता नहीं रहता है कि आप फिर कब से काम शुरू कर सकेंगे, तो ऐसे समय में प्रेरित महसूस करना वाकई में मुश्किल है।"

वह आगे कहते हैं, "लेकिन एक्टर्स के लिए सेट पर सिर्फ शूटिंग करना ही काम नहीं है, बल्कि हमें किरदार के लिए तैयारी भी करनी पड़ती है। मुझे एक आर्मी अफसर की तरह दिखना है। जिम या किसी ट्रेनर के बिना इसे हासिल करना आसान नहीं होगा, लेकिन मैं अभी से इस पर काम करते रहना चाहता हूं, ताकि बाद में जाकर मुझे शून्य से शुरू न करना पड़े। कॉल और वीडियो चैट के माध्यम से मैं अपने ट्रेनर संग जुड़ा हुआ हूं। वह मेरे खानपान, व्यायाम इत्यादि चीजों पर अपनी नजर रख रहे हैं। मैंने अपने लिए साप्ताहिक फिटनेस टार्गेट सेट किया है। मेरी जो कद-काठी है, इसमें उनका चौड़ा होना जरूरी है, तो अब मैं मसल्स बनाने और एक टफ लुक पाने की दिशा में काम कर रहा हूं।"

आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित 'रश्मि रॉकेट' में तापसी पन्नू भी हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement