Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच लंदन पहुंची राधिका आप्टे, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

दुनियाभर में कोरोना वायरस फैल चुका है। इसके बढ़ते प्रकोप से बचने के लिए लोग घर में रह रहे हैं। वहीं इसके चलते राधिका आप्टे लंदन गई हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 19, 2020 15:17 IST
radhika apte- India TV Hindi
राधिका आप्टे

दुनियाभर में कोरोनावायरस के व्यापक प्रकोप के बीच सीमाओं पर काफी सख्ती बढ़ा दी गई है, ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे अपने पति व म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर के साथ लंदन के लिए रवाना हो गईं। राधिका ने इंस्टाग्राम पर चारों ओर फैली इस महामारी के बीच भारत से यूके के अपने इस सफर के बारे में विस्तार से बताया।

उन्होंने लिखा, "दोस्तों और सहकर्मियों ने मेरी चिंता करते हुए मुझे जितने भी संदेश भेजे हैं, उन्हें बता दूं कि मैं लंदन सुरक्षित पहुंच गई हूं। इमिग्रेशन में कोई परेशानी नहीं हुई। चूंकि यह खाली था, इसलिए उनसे (इमिग्रेशन कर्मियों) अच्छे से बातचीत हो पाई। हीथ्रो एक्सप्रेस वाकई में खाली थी और पैडिंगटन में भी मुश्किल से ही लोग दिख रहे थे।"

कोरोना वायरस: 8 दिन से सेल्फ आइसोलेशन में हैं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, कहा- बहुत अजीब लग रहा...

भारत में कोरोनावायरस से संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या बढ़कर अब तक 181 हो चुकी है और विश्व स्तर पर इसने करीब दो लाख लोगों को प्रभावित किया है।

कोरोना वायरस: आयुष्मान खुराना ने लिखी शायरी, 'गरीब है अपने रोजगार के इंतजार में...'

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement