Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

पोर्नोग्राफी केस: राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई पुलिस ने 1500 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था, जिसमें कई अन्य आरोपी भी हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: September 16, 2021 17:11 IST
raj kundra chargesheet pornography case- India TV Hindi
Image Source : INSTA: RAJKUNDRA9 राज कुंद्रा 

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने अश्लील सामग्री परोसे जाने के मामले में बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ एक बड़ा पूरक आरोपपत्र दाखिल किया। 45 वर्षीय कुंद्रा को इस सनसनीखेज मामले में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था, जिसमें कई अन्य आरोपी भी हैं। लगभग 1500 पृष्ठों का आरोपपत्र मुंबई की मजिस्ट्रेट अदालत में दाखिल किया गया है।

अप्रैल में पुलिस ने मूल रूप से आरोपी नौ लोगों के खिलाफ मामले में अपना पहला आरोपपत्र दाखिल किया था और बाद की जांच के बाद राज कुंद्रा सहित दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था।

शिल्पा शेट्टी माता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचीं जम्मू, कटरा से तस्वीरें आईं सामने

पुलिस ने तर्क दिया है कि राज कुंद्रा इस समय न्यायिक हिरासत में हैं। वह अपनी कंपनी वियान एंटरप्राइजेज के आईटी प्रमुख रयान थोर्प के साथ कथित रूप से अश्लील सामग्री बनाने में लगे हुए थे जो भुगतान किए गए कुछ अश्लील ऐप के माध्यम से परोसे गए थे।

कथित घोटाला इस साल की शुरुआत में सामने आया, जब मलाड पुलिस ने मड द्वीप पर एक बंगले पर छापा मारा, जहां कथित तौर पर पोर्न फिल्मों की शूटिंग की जा रही थी, जिससे फिल्म निर्माताओं, अभिनेताओं और तकनीकी कर्मचारियों की गिरफ्तारी हुई।

मुंबई पुलिस ने एक विशेष जांच दल का गठन किया है और मामले में कई प्राथमिकी दर्ज की हैं, जिसमें कुछ टेलीविजन और फिल्म उद्योग के सितारों सहित कई शिकायतकर्ता सामने आए हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement