1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. राजकुमार राव को करण जौहर ने दोस्ताना 2 के लिए किया फाइनल? को-स्टार की तलाश ज़ारी

राजकुमार राव को करण जौहर ने दोस्ताना 2 के लिए किया फाइनल? को-स्टार की तलाश ज़ारी

साल 2008 में अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम, प्रियंका चोपड़ा और बॉबी देओल स्टारर 'दोस्ताना' रिलीज़ हुई थी। कई सालों से 'दोस्ताना 2' बनने की बात हो रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 15, 2019 19:23 IST
Rajkummar Rao- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rajkummar Rao

साल 2008 में अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम, प्रियंका चोपड़ा और बॉबी देओल स्टारर 'दोस्ताना' रिलीज़ हुई थी। कई सालों से 'दोस्ताना 2' बनने की बात हो रही है। फिल्म के लीड एक्टर्स को लेकर भी कई नाम सामने आते हैं। अब लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो करण जौहर ने फिल्म के लिए राजकुमार राव को चुना है और दूसरे लीड एक्टर की तलाश ज़ारी है। ये फिल्म एक गे कपल के बारे में होगी, जो सबके सामने स्ट्रेट होने का नाटक करते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म से अभिषेक, जॉन, बॉबी, प्रियंका और डायरेक्टर तरुण मनसुखानी भी जुड़ सकते हैं। फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी।

राजकुमार के साथ फिल्म में कार्तिक आर्यन, ईशान खट्टर या अर्जुन माथुर भी नज़र आ सकते हैं। आपको बता दें कि 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' भी गे सब्जेक्ट पर बन रही है, जिसमें आयुष्मान खुराना लीड में हैं। इस फिल्म में आयुष्मान के पार्टनर के लिए भी कार्तिक आर्यन, ईशान खट्टर या अर्जुन माथुर का नाम सामने आया था। 

राजकुमार के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वो जाह्नवी कपूर के साथ 'रूह-अफ्जा', कंगना रनौत के साथ 'मेंटल है क्या' में नज़र आएंगे।

Also Read:

Article 15 Song Naina Yeh: आयुष्मान खुराना-ईशा तलवार की फिल्म का रोमांटिक गाना रिलीज़

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन पर बोलीं कंगना रनौत- वो मेरी दोस्त हैं, उनकी फैमिली प्रॉबल्म का फायदा नहीं उठाना चाहती

आप की अदालत: जानिए सनी देओल को इतना गुस्सा क्यों आता है?

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X