Monday, May 13, 2024
Advertisement

राजकुमार राव को स्क्रीन पर ऐसा करने से नहीं लगता डर

राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके अलावा कृति सेनन और आयुष्मान खुराना भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में वह कृति के साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 09, 2017 11:04 IST
rajkummar- India TV Hindi
rajkummar

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके अलावा कृति सेनन और आयुष्मान खुराना भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में वह कृति के साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे राजकुमार ज्यादातर ऑफ बीट वाली फिल्मों में नजर आ रहे हैं। लेकिन राजकुमार का कहना है कि वह नाच और गाने से भरपूर ठेठ बॉलीवुड फिल्म करना पसंद करेंगे। कृति और आयुष्मान को फिल्मों में नाच-गाना करते हुए देखा जा चुका है लेकिन राव के लिए यह नया अनुभव है। राजकुमार का कहना है कि उन्हें हमेशा डांस करना अच्छा लगता है।

राजकुमार ने हाल ही में फिल्म के म्यूजिक लॉन्च पर संवाददाताओं से कहा, “मुझे डांस से कोई डर नहीं लगता। जब मैं बढ़ा हो रहा था तो मैं बहुत डांस करता था और इस तरह मैंने मंच पर जाना शुरू कर दिया। लेकिन जब मुझे अभिनय से प्यार हुआ मैं इसके अलावा सब कुछ भूल गया। एक बार आप डांसर होते हैं तो आप हमेशा डांसर होते हैं। लोगों को सुखद आश्चर्य होता है कि ओह यह डांस भी कर सकता है।“ इस पर कृति ने कहा, “वह डांस बहुत अच्छा करते हैं। अगर आप उन्हें गाने में देखेंगे तो वह धमाल कर रहे हैं, वह बेपरवाह होकर नाच रहे हैं।“

राजकुमार ने कहा कि फिल्मों में डांस करने से उन्हें कोई नफरत नहीं है। अनी अयर तिवारी के निर्देशन में बनी ‘बरेली की बर्फी’ 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है। यह फिल्म छोटे शहर की एक जिंदादिल लड़की की कहानी है। (Simran Trailer: कंगना रनौत को लगी चोरी और जुए की लत)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement