1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ...तो इसलिए राजकुमार राव को नहीं पता एक हीरो होने का एहसास

...तो इसलिए राजकुमार राव को नहीं पता एक हीरो होने का एहसास

राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘स्त्री’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों के बीच काफी पंसद भी किया जा रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 28, 2018 6:57 IST
Rajkummar Rao- India TV Hindi
Rajkummar Rao

मुंबई: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘स्त्री’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों के बीच काफी पंसद भी किया जा रहा है। अपनी इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर राजकुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि एक नायक की परिभाषा बदल रही है। उन्होंने कहा कि सीमा पर देश की रक्षा कर रहे जवान असली नायक हैं ना कि अभिनेता। उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि एक नायक होने का अहसास क्या होता है?”

राजकुमार ने कहा, “मैं एक अभिनेता हूं और हमेशा से एक अभिनेता बनना चाहता था। यहां तक कि अगर कोई मेरे पास पटकथा लेकर आता है और मुख्य किरदार को नायक कहता है तो मैं अनुरोध करता हूं कि किरदार को उसके नाम से पुकारा जाए।" राजकुमार ने कहा, "हम नायक नहीं हैं। नायक वह लोग हैं, जो सीमा पर हमारी रक्षा के लिए लड़ रहे हैं। हम तो केवल अपना काम कर रहे हैं। इसलिए, हम नायक नहीं हैं।"

बॉलीवुड में मुख्य नायक की छवि में बदलाव के बारे में पूछे जाने पर राजकुमार ने कहा, "मुझे लगता है कि नायक की परिभाषा बदल रही है और इसीलिए, आमिर खान जैसे बॉलीवुड सुपरस्टार 'दंगल' जैसी फिल्म में अधेड़ उम्र के पिता का किरदार निभा रहे हैं।" ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, निर्देशक अमर कौशिक, निर्माता दिनेश विजान भी मौजूद थे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X