1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पत्रलेखा के बर्थडे पर राजकुमार राव का रोमांटिक पोस्ट, कहा- 'मेरे मुस्कुराने की वजह तुम हो'

पत्रलेखा के बर्थडे पर राजकुमार राव का रोमांटिक पोस्ट, कहा- 'मेरे मुस्कुराने की वजह तुम हो'

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 'सिटी लाइट्स' फिल्म में साथ काम किया था। दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 20, 2021 12:44 IST
rajkummar rao wishes girlfriend patralekha on her birthday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: RAJKUMMAR_RAO पत्रलेखा के जन्मदिन पर राजकुमार राव का पोस्ट 

बॉलीवुड एक्ट्रेस पत्रलेखा मिश्रा पॉल 20 फरवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने हंसल मेहता की फिल्म 'सिटी लाइट्स' से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था और इसी मूवी में वो राजकुमार राव के साथ नज़र आई थीं। तब से लेकर अब तक दोनों एक-दूसरे के साथ हैं। पत्रलेखा के जन्मदिन के खास मौके पर राजकुमार ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दी है और अपने दिल की बात भी कही है। 

राजकुमार राव ने पत्रलेखा की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "हैप्पी बर्थडे माई लव पत्रलेखा। तुम सबसे खूबसूरत और दयालु लड़की हो। सबसे अच्छी बेटी, सबसे अच्छी पार्टनर, सबसे अच्छी बहन और सबसे अच्छी दोस्त। तुम मुझे हर रोज प्रेरित करती हो। मेरी ताकत बनने के लिए धन्यवाद।"

बिग बॉस 14: ग्रैंड फिनाले से दो दिन पहले बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे राजकुमार राव, शो में आएगा नया ट्विस्ट

अभिनेता ने आगे लिखा, "भगवान आपको हमेशा के लिए आशीर्वाद दें और आपको दुनिया में सभी खुशी और सफलता मिले क्योंकि आप पूरी तरह से उनके लायक हैं। मेरे मुस्कुराने की वजह तुम हो।" इस पोस्ट पर पत्रलेखा ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा- 'मेरी ताकत बनने के लिए शुक्रिया।' वहीं, आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत, ताहिरा कश्यप ने पत्रलेखा को बर्थडे विश किया है। 

राजकुमार राव और पत्रलेखा लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर भी अपने प्यार को कई बार जाहिर किया है। अच्छे और बुरे वक्त में दोनों को एक-दूसरे का साथ देते हुए देखा गया है। दोनों ने 'सिटी लाइट्स' मूवी में साथ काम किया था, जो साल 2014 में रिलीज हुई थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव को आखिरी बार अनुराग बसु की फिल्म 'लूडो' में देखा गया था। वो अब भूमि पेडनेकर के साथ 'बधाई दो' में नज़र आएंगे। इसके अलावा जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा के साथ 'रूही' में दिखाई देंगे। साथ ही कृति सेनन के साथ दिनेश विजान की अनाम फिल्म में भी वो अपनी एक्टिंग की जलवा बिखेरेंगे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X