1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'सरदार का ग्रैंडसन' फिल्म में अपने किरदार को लेकर रकुल प्रीत सिंह ने कहा- 'मैं वॉकिंग टॉकिंग टाइम टेबल हूं'

'सरदार का ग्रैंडसन' फिल्म में अपने किरदार को लेकर रकुल प्रीत सिंह ने कहा- 'मैं वॉकिंग टॉकिंग टाइम टेबल हूं'

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने अपने अपकमिंग फिल्म सरदार का ग्रैंडसन में अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा कि वो वॉकिंग टॉकिंग टाइम टेबल हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 17, 2021 14:11 IST
rakul preet singh - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAKULPREET  अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह 

रकुल प्रीत सिंह अपनी नई फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने फिल्म में अपने किरदार 'राधा' के बारे में बताते हुए कहा कि वह एक वॉकिंग टॉकिंग टाइम टेबल हैं। फिल्म में रकुल का किरदार बहुत ही संगठित और स्थिर व्यक्ति का है। लेकिन, क्या रियल लाइफ में एक्ट्रेस कुछ हद तक अपने ऑन-स्क्रीन अवतार जैसी हैं?

धमेंद्र ने अभिनेत्री साधना के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, बोले-अफसोस मैं इनके साथ एक ही फिल्म कर पाया

इस सवाल का जवाब देते हुए रकुल ने काह कि- "जब (निर्देशक) काशवी ने मुझे इस कैरेक्टर के बारे में  बताया और कहा कि कहा कि राधा रकुल है! तब इस किरदार के बारे में जानने के बाद मुझे लगा कि मैं समय को लेकर थोड़ा पाबंद हूं और मुझे चीजों को सही करना है। मैं एक चलती फिरती टाइम टेबल हूं और मैं राधा के साथ बहुत कुछ जोड़ सकती थी। इसलिए, मैं उस हिस्से को निभाने के लिए सहमत हूं।" 

सुमोना चक्रवर्ती ने अपनी बीमारी को लेकर किया था खुलासा, शेयर किया डिटेल तो दूर हुई लोगों की कन्फ्यूजन

बता दें कि सरदार का ग्रैंडसन' अर्जुन कपूर द्वारा अभिनीत अमरीक की कहानी है, जो नीना गुप्ता द्वारा निबंधित अपनी दादी की एक इच्छा को पूरा करना चाहता है। यह फिल्म 18 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X