Thursday, April 18, 2024
Advertisement

NCB के समन के बाद हैदराबाद से मुंबई लौटीं रकुल प्रीत सिंह, 24 सितंबर को होगी पूछताछ

रकुल के अलावा फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को भी गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 23, 2020 23:43 IST
rakul preet singh ncb drug case- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रकुल प्रीत सिंह से एनसीबी गुरुवार को करेगी पूछताछ

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को कहा कि उसने सुशांत मामले में ड्रग्स से संबंधित जांच के सिलसिले में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी द्वारा ईमेल से समन मिलने के बाद रकुल हैदराबाद से मुंबई लौट आई हैं। 

रकुल प्रीत सिंह हैदराबाद में थीं और वहां पर शूटिंग कर रही थीं, लेकिन ईमेल और फोन से समन मिलने के बाद वो वापस मुंबई आ गई हैं। कल यानि 24 सितंबर को एनसीबी उनसे पूछताछ करेगी। रकुल के अलावा फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को भी गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। 

दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत को ड्रग्स मामले में NCB ने भेजा समन

टॉप एक्ट्रेसेस को भेजा गया समन

जांच से जुड़े एनसीबी अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, "पूछताछ के लिए दीपिका, सारा, श्रद्धा, रकुल को समन दिया गया है। बॉलीवुड अभिनेताओं के अलावा, एनसीबी ने फैशन डिजायनर सिमोन खंबाटा को भी समन किया है।" 

जानिए किससे-कब होगी पूछताछ

एक अन्य एनसीबी अधिकारी ने कहा कि एजेंसी ने सिमोन खंबाटा, रकुल प्रीत सिंह, सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को 24 सितंबर को, दीपिका और करिश्मा को 25 सितंबर को और सारा व श्रद्धा को 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। 

सुशांत मामला: ड्रग्स केस में NCB ने सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को घर जाकर सौंपा समन

गोवा में शूटिंग कर रही हैं दीपिका 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका इनदिनों गोवा में एक फिल्म की शूटिंग कर रही है। एजेंसी ने इन अभिनेत्रियों को यह नोटिस सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स से जुड़ी जांच के सिलसिले में दिया है।

चैट में नाम सामने आने के बाद भेजा गया समन

अधिकारी ने कहा कि जांच के दौरान इनके ड्रग्स के बारे में चर्चा करने के कथित चैट सामने आ रहे थे, जिसके सिलसिले में समन दिया गया है। इसके अलावा इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक, मिरांडा, सुशांत के निजी स्टॉफ दीपेश सावंत समेत 16 लोगों को एनसीबी गिरफ्तार कर चुकी है।

इनसे भी हुई पूछताछ

अधिकारी ने हालांकि इस बात से इनकार किया कि एजेंसी ने दिया मिर्जा को समन भेजा है। इससे पहले दिन में, एनसीबी ने सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से लगातार तीसरे दिन पूछताछ जारी रखी। साहा के अलावा, एनसीबी ने मधु मंटेना वर्मा से भी पूछताछ कर रही है, जिन्होंने उड़ता पंजाब और गजनी जैसी ब्लॉकबास्टर मूवी दी हैं। 

गौरतलब है कि सुशांत 14 जून को बांद्रा के फ्लैट में मृत पाए गए थे। सीबीआई, ईडी और एनसीबी उनकी मौत के मामले में जांच में जुटी हुई है। 

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement