'बाहुबली' फेम राणा दग्गुबाती सुपरनैचुरल थ्रिलर मूवी में आएंगे नज़र, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म 2022 में फ्लोर पर जाएगी।

IANS Written by: IANS
Updated on: October 18, 2021 16:38 IST
rana daggubati in supernatural thriller film directed by milind rau latest news in hindi - India TV Hindi
Image Source : TWITTER :@VISWASANTIPICTS 'बाहुबली' फेम राणा दग्गुबाती सुपरनैचुरल थ्रिलर मूवी में आएंगे नज़र 

'बाहुबली' फेम राणा दग्गुबाती अपनी अगली फिल्म में मिलिंद राउ के साथ काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 'अवल', 'नेत्रिकन' से फेम पाने राउ ने राणा दग्गुबाती के लिए एक सुपरनैचुरल थ्रिलर तैयार की है। फिल्म 2022 में फ्लोर पर जाएगी।

दशहरा के मौके पर प्रोडक्शन हाउस, विश्वंती पिक्चर्स ने फिल्म की घोषणा ट्विटर पर की। वहीं इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

'बाहुबली' फेम राणा दग्गुबाती ED के सामने हुए पेश, जानिए क्या है पूरा मामला

निमार्ताओं ने ट्वीट किया, "हमारे #भल्लालदेव, राणा दग्गुबाती मिलिंद राउ की नई फिल्म में नजर आएंगे।"

इस फिल्म से पहले राणा 'विराट पर्वम' में साईं पल्लवी के साथ दिखाई देंगे, जो जल्द ही रिलीज होगी। फिल्म को पहले अप्रैल में स्क्रीन पर लाना था, लेकिन महामारी की दूसरी लहर ने निमार्ताओं के लिए इसे रिलीज करना असंभव बना दिया था।

राणा अपनी आगामी एक्शन-ड्रामा 'भीमला नायक' में अभिनेता-राजनेता पवन कल्याण के साथ धमाल मचाने के लिए भी तैयार हैं, जो मलयालम सुपर-हिट फिल्म 'अयप्पनम कोशियुम' की आधिकारिक रीमेक है।

राणा जल्द ही अपने चाचा वेंकटेश दग्गुबाती के साथ आगामी नेटफ्लिक्स श्रृंखला, 'राणा नायडू' में शामिल होंगे, जो प्रशंसित अमेरिकी टीवी श्रृंखला 'रे डोनोवन' का भारतीय रूपांतरण है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन