Thursday, April 25, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शुरू की 'ब्रह्मास्त्र' की डबिंग, जल्द ही शुरू करेंगे शूटिंग

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 11, 2020 11:35 IST
ranbir kapoor and alia bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALIAABHATT रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' पर काम करना शुरु कर दिया है। दोनों जल्द ही शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर और आलिया पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा करने के लिए डबिंग स्टूडियो जा रहे हैं। रणबीर अयान मुखर्जी के साथ गुरुवार को स्टूडियो गए थे। जहां रणबीर और आलिया डबिंग का काम पूरा कर रहे हैं तो दूसरी तरफ अयान पोस्ट प्रोडक्शन टीम के साथ फुटेज पर काम खत्म कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक डबिंग और एडिटिंग के अलावा स्पेशल वीडियो सीरीज पर भी काम चल रहा है जो फिल्म के रिलीज के कुछ दिन पहले शेयर की जाएंगी। यह वीडियो ऑडियन्स को 'ब्रह्मास्त्र' की दुनिया समझने में मदद करेगा। अयान मुखर्जी फिल्म की कास्ट से मिल रहे हैं ताकि आखिरी 10-12 दिन के शेड्यूल को शूट किया जा सके। इस शेड्यूल में आलिया और रणबीर पर एक गाना शूट होना है। वह गाने  को सिटी स्टूडियो में शूट करेंगे। अमिताभ बच्चन भी फाइनल शेड्यूल का हिस्सा हो सकते हैं और रणबीर के साथ कुछ जरुरी सीन शूट करेंगे।

मेकर्स ने फिल्म 4 दिसंबर 2020 को रिलीज करने का फैसला लिया था। अभी तक फिल्म की रिलीजिंग डेट में कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं भारत में अभी तक थिएटर्स खुले नहीं हैं।

ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement