Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

इस शो पर रणबीर की बेबाकी देख नेहा धूपिया रह गईं हैरान

नेहा धूपिया इन दिनों अपने सेलिब्रिटी चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल यह शो अपने नवीन और अनोखी अवधारणा की वजह से इन दिनों बॉलीवुड में छाया हुआ है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 14, 2016 19:38 IST
neha- India TV Hindi
neha

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया इन दिनों अपने सेलिब्रिटी चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल यह शो अपने नवीन और अनोखी अवधारणा की वजह से इन दिनों बॉलीवुड में छाया हुआ है। इस शो की मेजबान नेहा का कहना है कि उन्होंने इन सभी सेलिब्रिटियों में रणबीर कपूर से यह उम्मीद नहीं की थी कि वे इतने बेहिचक व बेबाकी से अपनी बात रखेंगे। इस शो पर सेलिब्रिटी अपनी निजी जिंदगी और आस-पास के विवादों से जुड़ी बातों को रखते हैं। नेहा का कहना है कि ‘नो फिल्टर नेहा’ के शो पर वह रणबीर के इस खुलेपन से दंग रह गईं।

इसे भी पढ़े:-

नेहा ने बताया, “वे एकमात्र ऐसे स्टार हैं, जिन्होंने मुझे चौंकाया है जैसा मैं पहले सोच रही थी कि वे मेरे शो पर काफी सतर्क रहेंगे।  वे पीछे नहीं हटे। उन्होंने किसी सवाल को नहीं छोड़ा। उन्होंन सारी बात बहुत ही बेबाकी से रखी जो काफी आश्चर्यजनक था।“

जब उनसे पूछा गया कि उनके शो पर ‘तमाशा’ के अभिनेता रणबीर की कौन सी बात ने आपको अचंभित किया तो इस पर नेहा ने कहा, यह इसलिए हुआ कि उनकी सारी बातों में उनका आकर्षण व सुंदरता की कुछ झलक देखने को मिली और इस बात का पता चलता है कि रणबीर कपूर होने के क्या फायदे हैं।

इस शो का प्रसारण सप्ताह में एक बार प्रत्येक मंगलवार को संगीत ऐप सावन पर होता है। जहां पर अभी तक नेहा फिल्म, खेल और संगीत जगत से अपने कई सारे दोस्तों से बात कर चुकी हैं, जिसमें करण जौहर, सोनम कपूर, युवराज सिंह और विशाल ददलानी के साथ कई सारे कलाकार शामिल हैं। इस शो के अगले एपिसोड में रणबीर की बहन करीना कपूर होंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement