1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रणबीर कपूर की भांजी समारा साहनी ने ज्वॉइन किया इंस्टाग्राम, नीतू कपूर और रिद्धिमा ने यूं किया वेलकम

रणबीर कपूर की भांजी समारा साहनी ने ज्वॉइन किया इंस्टाग्राम, नीतू कपूर और रिद्धिमा ने यूं किया वेलकम

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने समारा के इंस्टाग्राम ज्वॉइन करने की अनाउंसमेट की है। वहीं, नीतू कपूर ने भी अपनी नातिन का स्वागत किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 30, 2021 11:50 IST
ranbir kapoor niece samara sahni joins instagram latest news - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: NEETU54 रणबीर कपूर की भांजी समारा साहनी ने ज्वॉइन किया इंस्टाग्राम, नीतू कपूर ने यूं किया वेलकम 

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की भांजी समारा साहनी ने इंस्टाग्राम ज्वॉइन किया है। इस स्टार किड ने शनिवार को सोशल मीडिया पर डेब्यू किया और स्टोरीज में फोटोज और वीडियो शेयर की। दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने समारा के इंस्टाग्राम पर आने की अनाउंसमेंट की। वहीं, नीतू कपूर ने भी समारा का वेलकम करते हुए पोस्ट शेयर किया। 

समारा के इंस्टाग्राम अकाउंट को शेयर करते हुए रिद्धिमा ने लिखा- 'सैम सैम ऑन इंस्टाग्राम। प्लीज उसे फॉलो करिए।' 

समारा साहनी ने ज्वॉइन किया इंस्टाग्राम

Image Source : INSTAGRAM
समारा साहनी ने ज्वॉइन किया इंस्टाग्राम

ऋषि कपूर की पुण्यतिथि: रणबीर कपूर और आलिया पहुंचे नीतू सिंह के घर, देखिए Photos

वहीं, नीतू कपूर ने लिखा- 'क्यूटनेस'

समारा साहनी ने ज्वॉइन किया इंस्टाग्राम

Image Source : INSTAGRAM
समारा साहनी ने ज्वॉइन किया इंस्टाग्राम

समारा के इंस्टाग्राम पेज की बात करें तो उन्होंने अपनी कई फोटोज शेयर की है। साथ ही नाना ऋषि कपूर और पूरी फैमिली के साथ भी फोटो शेयर की है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे। इसमें अमिताभ बच्चन और नागार्जुन जैसे दिग्गज कलाकार भी हैं। आलिया भट्ट भी नज़र आएंगी। वो शमशेरा में भी अहम भूमिका निभाएंगे। 

वहीं, नीतू आगामी मूवी 'जुग जुग जियो' में दिखाई देंगी। इसी मूवी की शूटिंग के दौरान वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं, लेकिन उन्होंने इस संक्रमण को मात दे दी। रणबीर भी कोविड पॉजिटिव हो गए थे, लेकिन अब वो भी पूरी तरह से ठीक हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X