1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रणबीर कपूर को भी ऑफर हुई थी फिल्म 'गली बॉय', इस वजह से की थी मना

रणबीर कपूर को भी ऑफर हुई थी फिल्म 'गली बॉय', इस वजह से की थी मना

Read In English

जोया अख्तर ने रणबीर कपूर को भी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' ऑफर की थी। मगर उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 10, 2019 6:47 IST
Ranbir kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ranbir kapoor

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय'(gully Boy) रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में रणवीर सिंह एक स्ट्रीट रैपर का रोल निभाते नजर आने वाले हैं। रणवीर सिंह के अपोजित आलिया भट्ट नजर आएंगी। जोया अख्तर की फिल्म के ट्रेलर की करण जैहर, वरुण धवन और कटरीना कैफ जैसे कई सितारों से तारीफ की है। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है। पर क्या आपको पता है यह फिल्म रणबीर कपूर को भी ऑफर की गई थी? जी हां जोया अख्तर ने दो साल पहले रणबीर कपूर को यह फिल्म ऑफर की थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जोया अख्तर ने 2 साल पहले फिल्म की कास्ट फाइनल करने के दौरान रणबीर कपूर को फिल्म ऑफर की थी। मगर उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया था। क्योंकि जोया रणवीर सिंह को लीड रोल के लिए कंफर्म कर चुकी थीं और रणबीर कपूर को सपोर्टिंग रोल ऑफर हुआ था।

सिर्फ ये ही नहीं जोया अख्तर ने रणबीर कपूर करीना कपूर को फिल्म 'दिल धड़कने दो' में लीड रोल ऑफर किया था। जो रोल रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा ने निभाया था।

आपको बता दें फिल्म 'गली बॉय' स्ट्रीट रैपर विवियन फर्नांडिज और नावेद शेख पर आधारित है। विवियन और नावेद ‘मेरी गली में’ के लिए जाने जाते हैं। 

रणबीर कपूर और रणवीर सिंह को कई फिल्में ऑफर हो चुकी हैं। पिछले साल की हिट फिल्म 'संजू' भी रणवीर सिंह को ऑफर हुई थी। इस बात की जानकारी खुद रणबीर कपूर ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान कही थी। 

फिल्म का ट्रेलर:

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Vijayi Bhava Video Song: मणिकर्णिका का पहला गाना हुआ रिलीज, तलवारबाजी करती नजर आईं कंगना रनौत

बॉलीवुड में ज़ोरों-शोरों से चल रहा बायोपिक का ट्रेंड: 2019 में रिलीज़ होंगी इन 6 नेताओं की फिल्में

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X