Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अपने जन्मदिन पर फैंस को खास तोहफा देंगी रानी मुखर्जी, कहा- वो मेरे लिए सपोर्ट सिस्टम की तरह हैं...

रानी मुखर्जी ने कहा कि उन्हें हमेशा अपने प्रशंसकों से प्यार और प्रेरणा मिली है और वह उन्हें इसके लिए धन्यवाद देना चाहती हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: March 19, 2021 12:33 IST
rani mukherjee to celebrate her birthday with fans- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: RANIMUKERJI_OFFICIAL अपने जन्मदिन पर फैंस को ये तोहफा देंगी रानी मुखर्जी

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी रविवार को अपने जन्मदिन के मौके पर अपने प्रशंसकों से रूबरू होंगी। वैसे तो अभिनेत्री सोशल मीडिया से दूर ही रहती हैं लेकिन अपने जन्मदिन पर वे यशराज फिल्म्स के अधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए प्रशंसकों से बात करेंगी। 

रानी कहती हैं, "चूंकि मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं और मैं अपने प्रशंसकों के साथ समय बिताना चाहती हूं क्योंकि वे सालों से मेरे लिए बड़े सपोर्ट सिस्टम की तरह रहे हैं। ऐसे में इस वार्षिक सोशल मीडिया इंटरैक्शन के जरिए मैं उनसे जुड़ूंगी।"

रानी मुखर्जी ने वीमेंस डे पर कहा- मैं खुशनसीब हूं कि आत्मनिर्भर महिलाओं के रोल किए

रानी ने आगे कहा कि उन्हें हमेशा अपने प्रशंसकों से प्यार और प्रेरणा मिली है और वह उन्हें इसके लिए धन्यवाद देना चाहती हैं। उन्होंने कहा, "मैं अपना जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाने से पहले मैं अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने को लेकर उत्सुक हूं। उनके प्यार और अथक समर्थन ने मुझे प्रेरित किया और मेरी सभी फिल्मों को पसंद किया। लिहाजा यह बातचीत मेरी ओर से उन्हें धन्यवाद देने का एक तरीका है।"

काम को लेकर बात करें तो रानी अगली फिल्म 'बंटी और बबली 2' में दिखाई देंगी, जो 2005 की सुपरहिट 'बंटी और बबली' की अगली फिल्म है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement