1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रानी मुखर्जी ने वीमेंस डे पर कहा- मैं खुशनसीब हूं कि आत्मनिर्भर महिलाओं के रोल किए

रानी मुखर्जी ने वीमेंस डे पर कहा- मैं खुशनसीब हूं कि आत्मनिर्भर महिलाओं के रोल किए

रानी खुद को सौभाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें जीवन में शानदार चरित्रों को निभाने का मौका मिला।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 08, 2021 22:20 IST
rani mukherji- India TV Hindi
Image Source : INSTA- @RANIMUKERJI_OFFICIAL  रानी मुखर्जी

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी का कहना है कि महिलाओं में जो शक्ति है, उससे हम फिल्म निर्माण के हर पहलू का प्रतिनिधित्व करने की धारणा को बदल सकते हैं। रानी ने सोमवार को महिला दिवस के मौके पर कहा कि यदि महिलाएं एक-दूसरे की सफलता का जश्न मनाएं, तो उन्हें और अधिक सुना जाएगा।

रानी ने कहा, "हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में मेरी अब तक की यात्रा में मैंने महसूस किया है कि महिलाओं में जो शक्ति है, वह उस धारणा को बदल सकती है कि फिल्म निर्माण के हर पहलू में प्रतिनिधित्व कैसे किया जाए। हमें एक-दूसरे का समर्थन करना है, एक-दूसरे के लिए सशक्त बनाना है, ताकि उन लोगों के लिए रास्ता आसान हो सके जो पुरुषों द्वारा संचालित इस इंडस्ट्री में अपना एक नाम बनाना चाहती हैं। इसके लिए हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम एक-दूसरे की सफलताओं का जश्न मनाएं।"

Women's Day पर करीना कपूर ने दिखाई छोटे बेटे की पहली झलक

रानी खुद को सौभाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें जीवन में शानदार चरित्रों को निभाने का मौका मिला। वह कहती हैं, "मैं खुशनसीब हूं कि मुझे एक कलाकार के तौर पर शानदार आत्मनिर्भर महिलाओं की भूमिका निभाने का मौका मिला। मेरी तरह, पीढ़ी दर पीढ़ी कई अभिनेत्रियों ने ऐसा करके इस चीज को बदलने की कोशिश की है कि पर्दे पर महिलाओं को कैसे चित्रित किया जाए।"

Women's Day पर वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका की फोटो शेयर कर विराट कोहली ने लिखा खास मैसेज 

बता दें कि अब से पहले रानी की दो फिल्में 'हिचकी' और 'मर्दानी 2' थीं। इन दोनों में ही उन्होंने लीक से हटकर रोल किए और महिलाओं का प्रतिनिधित्व किया। वह कहती हैं, "मैं आगे भी ऐसे प्रोजेक्ट करना चाहूंगी, जिनमें बोल्ड, ईमानदार महिला एक सशक्त कहानी कहती हो।"

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X