1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'हिचकी' के बाद अब 'मर्दानी 2' में नज़र आएंगी रानी मुखर्जी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'हिचकी' के बाद अब 'मर्दानी 2' में नज़र आएंगी रानी मुखर्जी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 का रिलीज डेट सामने आ गाया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 10, 2019 11:23 IST
रानी मुखर्जी- India TV Hindi
रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 का रिलीज डेट सामने आ गाया है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि 'हिचकी' जैसी सुपरहिट देने के बाद रानी एक बार फिर से पूरे दमख़म के साथ अपनी अगली फिल्म 'मर्दानी 2' को लेकर तैयार हैं। रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' का लोग काफी समय से इंतजार कर रहे हैं।  तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए खुलासा किया है कि यह फिल्म 13 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

रानी मर्दानी 2 में IPS ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी। गोपी पुथरन के डॉयरेक्शन में बनी फिल्म मर्दानी 2 इस साल 13 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इसके प्रोड्यूसर रानी के पति और यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा हैं।

इस फिल्म में रानी का किरदार शिवानी शिवाजी रॉय की है। इस फिल्म में शिवानी एक ऐसे विलेन से भिड़ेंगी जो बेहद डरावना है लोग उसका नाम सुनते ही कांप उठते हैं। आपको बता दें कि 'मर्दानी' 2014 में रिलीज हुई थी जिसमें रानी शिवानी रॉय नाम की आईपीएस ऑफिसर का किरदार निभाया था जो नाबालिग लड़कियों की तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ करती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें मर्दानी 2 के अलावा रानी ने अपनी नई प्रोजेक्ट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। बता दें कि रानी ने 2014 को आदित्य चोपड़ा से इटली में शादी की थी। शादी के काफी टाइम बाद रानी ने फिल्म हिचकी से बॉलीवुड में कमबैक किया और अब हिचकी के काफी समय बाद रानी मर्दानी 2 में नजर आएंगी।

 

Also Read:

इस एसोसिएशन ने PM मोदी को लिखा पत्र, बॉलीवुड में की पाकिस्तानी कलाकारों पर रोक लगाने की मांग

National Film Awards: बधाइयों का लगा तांता, बॉलीवुड हस्तियों ने Winners को ट्विटर पर यूं दी बधाई

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X